A
Hindi News खेल क्रिकेट Exclusive: हरभजन ने कहा, टीम में होता तो ऑस्ट्रेलिया को जवाब देता

Exclusive: हरभजन ने कहा, टीम में होता तो ऑस्ट्रेलिया को जवाब देता

ऑस्ट्रेलियन खेमे की तरफ से भारत के कप्तान विराट कोहली पर बोले जा रहे लागातार हमलों के बीच ‘टर्बनेटर’ हरभजन सिंह ने अपनी बेबाक राय रखी है।

Harbhajan Singh | PTI Photo- India TV Hindi Harbhajan Singh | PTI Photo

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियन खेमे की तरफ से भारत के कप्तान विराट कोहली पर बोले जा रहे लागातार हमलों के बीच ‘टर्बनेटर’ हरभजन सिंह ने अपनी बेबाक राय रखी है। इंडिया टीवी को दिए गए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने कोहली की जमकर तरफदारी की और कहा कि यदि वह टीम में होते तो ऑस्ट्रेलिया को मुंहतोड़ जवाब देते। विराट को मौजूदा दौर का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताते हुए हरभजन ने कहा कि अभी विराट के आसपास भी कोई नहीं है।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरभजन सिंह ने कहा, ‘यह टीम सुनना नहीं जानती, जवाब देती है। हमारा योद्धा अकेले लड़ रहा है। विराट ने पूरे ऑस्ट्रेलिया को हिला दिया।’ यह पूछे जाने पर कि उनकी भारत के 4-0 से सीरीज जीतने की भविष्यवाणी तो गलत हो गई, हरभजन ने कहा, ‘मैंने स्पिन पिच पर 4-0 से जीत की बात बोली थी। मैं क्रिकेटर हूं, ज्योतिषी नहीं।’ विराट को अपना पूरा समर्थन देते हुए भज्जी ने कहा, ‘एक और एक ग्यारह होते हैं। मैं और पूरी टीम विराट के साथ है। विराट महान खिलाड़ी हैं।’

अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पेसर मिशेल स्टार्क पर भी जमकर हमला बोला। वहीं एक पाकिस्तानी गेंदबाज के खिलाफ मारे गए अपने यदागार छक्के का भी जिक्र किया। यह भी जानें कि भज्जी ने क्यों कहा कि बातों से बच्चे नहीं पैदा होते इंडिया टीवी के इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में:

Latest Cricket News