A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: क्रिस लिन ने एक ओवर में कर दी छक्कों की बारिश, लगाया 108 मीटर लंबा छक्का

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: क्रिस लिन ने एक ओवर में कर दी छक्कों की बारिश, लगाया 108 मीटर लंबा छक्का

भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में क्रिस लिन ने एक ओवर में तीन छक्के लगा डाले। इस दौरान लिन ने एक छक्का 108 मीटर का लगाया।

Chris Lynn- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Chris Lynn smashes 108 metre six

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मैच में क्रिस लिन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। तीसरे स्थान पर उतरने के बाद क्रिस लिन ने पहले तो धीमी शुरुआत की लेकिन बाद में उन्होंने अपना रौद्र रूप दिखाया और इस दौरान उन्होंने खलील अहमद को अपने निशाने पर ले लिया। लिन ने खलील के एक ओवर में 3 छक्के जड़ते हुए कुल 21 रन ठोक डाले। लिन ने खलील के एक ओवर में एक 108 मीटर का छक्का भी लगाया।

Highlights

  • क्रिस लिन ने खलील के ओवर में जड़े 3 छक्के
  • क्रिस लिन ने खलील के ओवर में कुल 21 रन ठोके
  • क्रिस लिन ने 108 मीटर लंबा छक्का लगाया

क्रिस लिन मे उड़ाईं खलील की धज्जियां: क्रिस लिन खलील की पहली गेंद पर अपने हाथ खोले और गेंद को छह रनों के लिए भेज दिया। दूसरी गेंद पर लिन कोई रन नहीं ले सके। तीसरी गेंद पर लिन ने गेंद को डीप स्क्वॉयर लेग में खेला और 2 रन चुराए। 

चौथी गेंद पर लिन ने फिर से तेज प्रहार किया और गेंद फिर से छह रनों के लिए चली गई। लिन ने अगली गेंद पर फिर से लंबा शॉट खेला और गेंद ने फिर से छह रनों का सफर तय किया। आखिरी गेंद पर लिन ने एक रन लिया और इस तरह लिन ने एक ओवर में 21 रन ठोक दिए।

लिन ने लगाया 108 मीटर लंबा छक्का: लिन ने खलील के इसी ओवर मे एक छक्का इतना लंबा लगाया कि उसकी लंबाई 108 मीटर की थी। लेकिन दिलचस्प ये था कि लिन के छक्के को कैच कर लिया गया। जी हां, लिन ने जब 108 मीटर का छक्का जड़ा तो दर्शकदीर्घा में मौजूद एक दर्शक ने गेंद को एक हाथ से कैच ले लिया।  

Latest Cricket News