A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर विराट कोहली ने ऋषभ पंत के साथ जिम में बहाया पसीना, दिया खास संदेश

ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर विराट कोहली ने ऋषभ पंत के साथ जिम में बहाया पसीना, दिया खास संदेश

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टी20, वनडे सीरीज के अलावा चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। विराट कोहली पर इस बार हर किसी की नजरें होंगी।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और टीम का इरादा कंगारुओं को उन्हीं के घर पर धूल चटाने का होगा। विराट कोहली को जिम करना बेहद पसंद है और वो अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देते हैं। ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कोहली और ऋषभ पंत जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। दोनों खिलाड़ी ट्रेडमिल में दौड़ते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कोहली ने ट्वीट भी किया और लिखा. 'कड़ी मेहनत करने का इससे अच्छा तरीका कोई और नहीं हो सकता। हर दिन एक मौका है। फिट रहिए, हेल्दी रहिए।' विराट कोहली फिटनेस को खासा तवज्जो देते हैं और हर कोई उनसे प्रेरणा भी लेता है। 

Highlights

  • विराट कोहली ने ऋषभ पंत के साथ जिम की वीडियो शेयर की
  • विराट कोहली और ऋषभ पंत ने जिम में पसीना बहाया
  • भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है

इससे पहले कोहली ने पंत के साथ एक फोटो भी शेयर की। कोहली ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया आ गए हैं। इस चैंपियन (ऋषभ पंत) के साथ अगले कुछ हफ्तों की तरफ ध्यान है।' आपको बता दें कि तीन टी20, वनडे और 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मैच 21 नवंबर को खेला जाएगा।

इसके बाद दोनों देशों के बीच दूसरा टी20 23 नवंबर, तीसरा टी20 25 नवंबर को खेला जाएगा। टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। दोनों देशों के बीच पहला मैच 6 दिसंबर, दूसरा टेस्ट 14 दिसंबर, तीसरा टेस्ट 26 दिसंबर और चौथा टेस्ट मैच 3 जनवरी से खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज का आगाज होगा और पहला वनडे मैच 12 जनवरी, दसूरा वनडे 15 जनवरी, तीसरा वनडे मैच 18 जनवरी को खेला जाएगा। 

इस बार टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में जीत का दावेदार माना जा रहा है। भारतीय टीम शानदार फॉर्म में है और ऑस्ट्रेलिया की हालिया फॉर्म बेहद खराब है। ऐसे में ज्यादातर लोग टीम इंडिया को विजेता मान रहे हैं। हालांकि क्रिकेट में जीत उसी को मिलती है जो उस दिन मैदान पर अच्छा करे।  

Latest Cricket News