Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट भारत को सीरीज बराबर करने के...

भारत को सीरीज बराबर करने के लिए तीसरे टी20 में बनाने होंगे 165 रन, क्रुणाल पंड्या ने झटके 4 विकेट

भारत की तरफ से क्रुणाल पंड्या ने शानदार गेंदबाजी की और 4 विकेट हासिल किए। टीम इंडिया को सीरीज बराबर करने के लिए तीसरा मैच हर हाल में जीतना होगा।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 25 Nov 2018, 15:02:55 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में कंगारू टीम ने टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य रखा है। ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवरों में 164/6 का स्कोर बनाया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डार्सी शॉर्ट ने सबसे ज्यादा (33), एरॉन फिंच ने (28), ऐलेक्स कैरी ने (27), मार्कस स्टोयनिस ने नाबाद 25 और कूल्टर नाइल ने नाबाद 13 रनों की पारी खेली।। भारत की तरफ से क्रुणाल पंड्या ने सबसे ज्यादा (4), कुलदीप यादव ने 1 विकेट हासिल किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को एरॉन फिंच और डार्सी शॉर्ट ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की।

दोनों बल्लेबाज आराम से रन बना रहे थे और जमकर चौके-छक्के लगा रहे थे। ये साझेदारी भारत के लिए और ज्यादा खतरनाक होती उससे पहले ही कुलीदीप यादव ने फिंच (26) को आउट कर भारत को पहली सफलता दिला दी। फिंच के आउट होते ही क्रुणाल पंड्या ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी।

पंड्या ने पहले शॉर्ट (33) और फिर मैक डैरमॉट (0) को आउट कर लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लिए। पंड्या ने विकेट लेना लगातार जारी रखा और उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल (13) और फिर कैरी (27) को आउट कर दिया। 

हालांकि निचले क्रिम में मार्कस स्टोयनिस और कूल्टर नाइल की जोड़ी ने कुछ अच्छे हाथ दिखाए और अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन