Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट हार के बाद दिखा ऑस्ट्रेलिया के...

हार के बाद दिखा ऑस्ट्रेलिया के 7 साल के कप्तान आर्ची शिलर का क्यूट अंदाज, सजदे में झुकी टीम इंडिया

भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह से हरा दिया इस जीत ने टीम इंडिया को सीरीज में 2-1 से आगे कर दिया है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 30 Dec 2018, 11:53:30 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया। हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमा बेहद निराश नजर आ रहा था लेकिन 7 साल के ऑस्ट्रेलियाई सह कप्तान आर्ची शिलर के क्यूट अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया। मैच के बाद आर्ची शिलर भारतीय खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के लिए आगे आए और हर खिलाड़ी उनके सजदे में झुका नजर आ रहा था। आर्ची का ये अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इसे खासा पसंद कर रहा है।

मैच के बाज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे आर्ची शिलर बारी-बारी से हर खिलाड़ी और मैच अधिकारियों से मिल रहे हैं। 

आर्ची के हाव-भाव में बिलुकल कप्तान वाली झलक देखने को मिलती है और जैसे-जैसे वो खिलाड़ियों से हाथ मिलाते हैं हर खिलाड़ी उनसे कुछ कहने लगता है। इस दौरान ईशांत शर्मा और आर अश्विन तो उनसे खासा लंबी बातचीत भी करते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का ये वीडियो बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि आर्ची शिलर को तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया का सहायक कप्तान बनाया गया था और स्क्वॉड में जगह भी दी गई थी। क्रिकेट.कॉम.एयू के मुताबिक आर्ची को तीन महीने से दिल से जुड़ी गंभीर बीमारी है। ऑस्ट्रेलिया की मेक ए विश फाउंडेशन को जब पता चला कि आर्ची अपने तीसरे ओपन हार्ट ऑपरेशन की तैयारी कर रहे हैं तो उन्होंने उनके सपने को पूरा करने का फैसला किया। आर्ची के माता-पिता इससे काफी खुश हैं।

आपको बता दें कि आर्ची का सपना विराट कोहली को आउट करने का है और आर्ची विराट से मिल भी चुके हैं। हाल ही में बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले आर्ची ने एक कार्यक्रम के दौरान आर्ची ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के अलावा भारतीय टीम से भी मुलाकात की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन