A
Hindi News खेल क्रिकेट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 'किस कैम' में कैद हुए फैंस, स्टेडियम में दिखा अजब नजारा

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 'किस कैम' में कैद हुए फैंस, स्टेडियम में दिखा अजब नजारा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने अपनी पहली पारी 443/7 पर घोषित कर दी।

Fans enjoying India vs Australia's match- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Fans enjoying India vs Australia's match

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में स्टेडियम में बेहद ही अजब नजारा देखने को मिला। एक तरफ जहां दोनों देशों के बीच गेंद और बल्ले की जबरदस्त जंग चल रही थी। तो वहीं, दूसरी तरफ कुछ फैंस 'किस कैम' में कैद नजर आए। अब आपके जहन में ये सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर ये 'किस कैम' क्या है? तो आपको बता दें कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में लगी टीवी स्क्रीन पर कई फैंस किस कैम में कैद नजर आए।

टीवी स्क्रीन पर दिल का आकार बना नजर आया और उसके नीचे 'किस कैम' लिखा था। जब भी किसी कपल के ऊपर कैमरा जाता तो वो दोनों एक-दूसरे को करते। इस तरह से कैमरा कई कपल पर जा रहा था और जैसे ही कोई कपल खुद को उस कैमरे में आता तो फिर वो दोनों किस करते नजर आते। कैमरे पर कई भारतीय फैंस भी कैद नजर आए।

आपको बता दें कि 'किस कैम' दुनिया के कई बड़े खेलों में आयोजित किया जाता है। इस मौके पर कपल को स्क्रीन पर किस करते दिखाया जाता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में फैंस स्टेडियम में भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। तीसरे टेस्ट के पहले दिन 73,516 फैंस ने मैच का लुत्फ उठाया था जो कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच किसी भी टेस्ट में सबसे ज्यादा दर्शकों का रिकॉर्ड है।

मुकाबले की बात करें तो भारत ने अपनी पहली पारी 7 विकेट के नुकसान पर 443 रनों पर घोषित कर दी। भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा ने शानदार शतक लगाया और (106) रनों की पारी खेली। पुजारा के अलावा विराट कोहली ने (82), मयंक अग्रवाल ने (76) और रोहित शर्मा ने (63*) रनों की पारी खेली। 

Latest Cricket News