A
Hindi News खेल क्रिकेट खराब परफर्मेंस के बाद भी कोच लैंगर ने की फिंच की तारीफ, कही ये बड़ी बात

खराब परफर्मेंस के बाद भी कोच लैंगर ने की फिंच की तारीफ, कही ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को खराब फॉर्म से जूझ रहे आरोन फिंच का समर्थन करते हुए कहा कि सीमित ओवरों की टीम का यह कप्तान जल्द ही लय हासिल कर लेगा।

India vs Australia: Aaron Finch will come good, just need to be patient, says Justin Langer- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES India vs Australia: Aaron Finch will come good, just need to be patient, says Justin Langer

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को खराब फॉर्म से जूझ रहे आरोन फिंच का समर्थन करते हुए कहा कि सीमित ओवरों की टीम का यह कप्तान जल्द ही लय हासिल कर लेगा। फिंच की खराब फॉर्म टी20 में भी जारी रही और वह भारत के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में 0 और 8 रन की पारियां ही खेल पाए जबकि ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मैच जीतकर भारत में पहली बार टी20 सीरीज जीती।  

क्रिकेट.काम.एयू ने लैंगर के हवाले से कहा,‘वह इतने अच्छे खिलाड़ी हैं, इतना अच्छा व्यक्ति, टीम का कप्तान, हमें पता है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा।’ उन्होंने कहा, ‘हमें बस उसका ख्याल रखना होगा और उसका समर्थन करना होगा। हमें पता है कि वह अच्छा करेगा।’ 

फिंच सीमित ओवरों के क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की ओर से पिछली 19 पारियों में अर्धशतक नहीं जड़ पाए हैं। लैंगर ने हालांकि फिंच का समर्थन किया और कहा कि उन्होंने कप्तान के रूप में जिस तरह की छाप छोड़ी है उससे वह प्रभावित हैं। 

Latest Cricket News