A
Hindi News खेल क्रिकेट तीसरे टेस्ट मैच से पहले बोला ऑस्ट्रेलियाई ओपनर- एमसीजी पिच पर घास को देखकर घबराएं नहीं

तीसरे टेस्ट मैच से पहले बोला ऑस्ट्रेलियाई ओपनर- एमसीजी पिच पर घास को देखकर घबराएं नहीं

 हैरिस ने विक्टोरिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच इसी पिच पर खेले गये शैफील्ड शील्ड मैच का उदाहरण देते हुए कहा कि मैच से पहले उन्हें लगा था कि यह मैच डेढ दिन में खत्म हो जाएगा लेकिन उन्होंने इस में नाबाद 250 रन बनाये। 

तीसरे टेस्ट मैच से पहले बोला ऑस्ट्रेलियाई ओपनर- एमसीजी पिच पर घास को देखकर घबराएं नहीं- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES तीसरे टेस्ट मैच से पहले बोला ऑस्ट्रेलियाई ओपनर- एमसीजी पिच पर घास को देखकर घबराएं नहीं

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने रविवार को कहा कि एमसीजी पिच पर घास देखकर घबराने की जरूरत नहीं है कि क्योंकि यहां संयम दिखाने वाले बल्लेबाज रन बनाते है। हैरिस ने विक्टोरिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच इसी पिच पर खेले गये शैफील्ड शील्ड मैच का उदाहरण देते हुए कहा कि मैच से पहले उन्हें लगा था कि यह मैच डेढ दिन में खत्म हो जाएगा लेकिन उन्होंने इस में नाबाद 250 रन बनाये। 

उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, ‘‘उस मैच से पहले मुझे लगा था कि विकेट काफी मुश्किल है और डेढ़ दिन में मैच खत्म होगा। इस मैच में कई ऐसे खिलाड़ी थे जो राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के दावेदार थे इसलिए मैं बिना किसी उम्मीद के बल्लेबाजी करने उतरा और पिच शानदार रही। विकेट उम्मीद के विपरीत धीमा था और उसमें दरारे नहीं पड़ी।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने आज सुबह पिच देखी और वह उसी मैच की तरह है। ये ऐसा विकेट है जहां आप अच्छा खेलेंगे तो रन बनायेंगे। अच्छी गेंदबाजी करेंगे तो विकेट मिलेगा।’’ एमसीजी के क्यूरेटर मैट पेज ने कहा कि इस पिच से गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों को बराबर मदद मिलेगी।

Latest Cricket News