A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरे वनडे के लिए कोलकाता पहुंची भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें

दूसरे वनडे के लिए कोलकाता पहुंची भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें

कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में गुरुवार को दोनों टीमों के बीच पांच वनडे मैचों की सिरीज़ का दूसरा मैच खेला जाएगा।

team india at kolkata airport- India TV Hindi team india at kolkata airport

कोलकाता: भारत और आस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमें दूसरे वनडे मैच के लिए सोमवार को कोलकाता पहुंच गईं। इस दौरान, शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में गुरुवार को दोनों टीमों के बीच पांच वनडे मैचों की सिरीज़ का दूसरा मैच खेला जाएगा। नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंची टीमों का करीब 500 समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद दोनों टीमें अपनी बसों में बैठकर होटल के लिए रवाना हो गईं।

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने मैच की टिकटों की बिक्री के बारे में कहा, "अब तक कुल 17,000 टिकट बिकने बाकी हैं और अब भी टिकट बिक्री में तीन दिन बाकी हैं और अगर मौसम सही रहा तो, उम्मीद है कि 12,000 से 17,000 टिकटें बिक जाएंगी।"

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में एक समय पर 66,349 दर्शक बैठ सकते हैं। सोमवार सुबह से ही शहर में भारी बारिश हो रही है और गुरुवार को भी बूंदा-बांदी का अंदेशा है। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच में आस्ट्रेलिया को 26 रनों से मात दी थी। इस मैच में भी बारिश ने बाधा डाली थी और जिसकी वजह से मैच का नतीजा डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर निकाला गया।

Latest Cricket News