Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट प्रैक्टिस मैच में खुली टीम इंडिया...

प्रैक्टिस मैच में खुली टीम इंडिया की गेंदबाजी की पोल, विकेटों को तरसे भारतीय गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीत के इरादे से गई भारतीय टीम की गेंदबाजी प्रैक्टिस मैच में फ्लॉप नजर आई। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बल्लेबाजों ने जमकर बनाए रन।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 30 Nov 2018, 23:12:25 IST

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत के इरादे से गई टीम इंडिया के लिए प्रैक्टिस मैच आंखें खोलने वाला रहा। इस मैच में भारतीय गेंदबाजी की पोल खुलती नजर आई और टीम इंडिया के गेंदबाज विकेटों को तरसते नजर आए। मोहम्मद शमी ने 3 विकेट लिए और उन्हें कुछ हद तक सफल गेंदबाज कहा जा सकता है। लेकिन शमी के अलावा दूसरा कोई भी गेंदबाज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बल्लेबाजों पर अपना असर नहीं छोड़ सका और वो आसानी से भारतीय गेंदबाजों का सामना करते रहे।

Highlights
  • प्रैक्टिस मैच में भारतीय गेंदबाजी की खुली पोल
  • भारतीय गेंदबाज विकेट लेने के लिए तरसे
  • मोहम्मद शमी ही असरदार नजर आए

इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने तीसरे दिन के टी तक छह गेंदबाजों को आजमाया। लेकिन सफल सिर्फ तीन ही हो सके। मोहम्मद शमी ने 3, उमेश यादव और आर अश्विन को 1-1 विकेट मिला। ईशांत शर्मा, रविंद्र जडेजा, हनुमा विहारी एक भी विकेट नहीं ले सके।

हालांकि आर अश्विन ने खबर लिखे जाने तक 17 ओवरों में सिर्फ एक विकेट ही हासिल किया था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के ओपनर बल्लेबाजों (डार्सी शॉर्ट और मैक्स ब्रायंट) ने भारतीय टीम को खूब छकाया और दोनों ने मैदान के चारों तरफ रन बनाए।

इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक भी पूरे किए और पहले विकेट के लिए 114 रन जोड़े। इस साझेदारी पर ब्रेक लगाया अश्विन ने। अश्विन ने ब्रायंट (62) को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। लेकिन डार्सी शॉर्ट (74) जेक कार्डर (38), सैम व्हाइटमैन (35) ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली और अपनी टीम को मजबूती की तरफ ले जाते दिखे।

साफ है अगर प्रैक्टिस मैच में भारतीय गेंदबाजों का ये हाल है तो टेस्ट सीरीज में तो इससे भी बुरा हो सकता है और अगर भारतीय गेंदबाज इस तरह का प्रदर्शन ही करते रहे तो फिर टीम इंडिया के लिए सीरीज जीतना मुश्किल हो जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन