A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली के रंग में रंगे जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और पार्थिव पटेल, चारों का दिखा अलग अंदाज

विराट कोहली के रंग में रंगे जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और पार्थिव पटेल, चारों का दिखा अलग अंदाज

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से अब तक उनके घर पर सीरीज नहीं जीत सकी है। लेकिन इस बार टीम इंडिया को सीरीज जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

Virat Kohli and Kedar Jadhav- India TV Hindi Virat Kohli and Kedar Jadhav

टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और भारत को 6 दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम कड़ी तैयारी कर रही है और जमकर पसीना बहा रही है। हालांकि इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा हैं। खास बात ये है कि मैदान की तरह यहां भी विराट कोहली इनका नेतृत्व कर रहे हैं। दरअसल, विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और पार्थिव पटेल नजर आ रहे हैं। दिलचस्प ये है कि ये चारों ही खिलाड़ी जीभ निकालकर फोटो खिंचाते दिख रहे हैं।

विराट कोहली ने फोटो डालते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'ऐसा तब होता है जब आप ग्रुप में सर्किट ट्रेनिंग करें।' चारों की फोटो तेजी से वायरल हो रही है और इसके पीछे की वजह सेल्फी लेने के दौरान इनका अंदाज है। चारों खिलाड़ी सेल्फी के दौरान जीभ निकालकर खड़े दिख रहे हैं।

आपको याद दिला दें कि विराट कोहली को कई मौकों क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाज के आउट होने के बाद जीभ निकालकर जश्न मनाते देखा गया है। कई मौकों पर इस तरह के जश्न के लिए ट्विटर पर उनका मजाक भी बन चुका है। लेकिन कोहली इस तरह का जश्न जब मौका मिलता है, तब मनाते हैं।

टीम इंडिया को इस बार ऑस्ट्रेलिया में जीत दर्ज करने का दावेदार माना जा रहा है। भारतीय टीम पहली बार ऑस्ट्रेलिया जीत के दावेदार के रूप में गई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा।

Latest Cricket News