A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Ban, 1st Test: पिच क्यूरेटर ने खोला राज, इंदौर टेस्ट में इस तरह तेवर बदलेगी पिच

Ind vs Ban, 1st Test: पिच क्यूरेटर ने खोला राज, इंदौर टेस्ट में इस तरह तेवर बदलेगी पिच

मैच से एक दिन पहले शहर के उपर हल्के बादलों का डेरा रहा जिनकी सूरज के साथ लुका-छिपी चलती रही।

Indore Pitch- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @HIGHLIGHTSTORE Indore Pitch

इंदौर। भारत और बांग्लादेश के बीच होलकर स्टेडियम में बृहस्पतिवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के मुख्य क्यूरेटर ने कहा कि पांच दिवसीय मुकाबले के लिये जीवंत विकेट तैयार किया गया है। 

एमपीसीए के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बुधवार को "पीटीआई-भाषा" से कहा, "हमने टेस्ट क्रिकेट की जरूरतों के मुताबिक जीवंत विकेट बनाया है। इस विकेट में गेंदबाजों और बल्लेबाजों, दोनों की मदद के लिये कुछ न कुछ है।" उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद है कि भारत-बांग्लादेश टेस्ट में दर्शकों को दोनों टीमों के बीच अच्छी टक्कर देखने को मिलेगी।" 

बहरहाल, मैच से एक दिन पहले शहर के उपर हल्के बादलों का डेरा रहा जिनकी सूरज के साथ लुका-छिपी चलती रही। दोनों टीमों ने मौसम के इसी सूरते-हाल के बीच अभ्यास किया। 

चौहान ने कहा, "अगर टेस्ट मैच के दौरान बारिश होती है, तो हम इससे निपटने के लिये तैयार हैं। बारिश के असर से मैदान को बचाने के लिये हमारे पास तमाम इंतजाम हैं।" 

इस बीच, मौसम विभाग के एक अधिकारी ने पूर्वानुमान जताया कि पांच दिवसीय टेस्ट मैच के दौरान शहर के आकाश में बादल छाए रहने का सिलसिला बरकरार रह सकता है। लेकिन फिलहाल बारिश के आसार नहीं हैं। उन्होंने बताया कि अगले पांच दिनों के दौरान शहर में दिन और रात के तापमान स्थिर रहने का अनुमान है। हालांकि, हवा चलने पर इनमें मामूली बदलाव दर्ज किया जा सकता है। 

Latest Cricket News