A
Hindi News खेल क्रिकेट लॉर्ड्स में जीत के बाद इंग्लैंड का ऐलान, तीसरे टेस्ट में नहीं करेंगे टीम में कोई बदलाव

लॉर्ड्स में जीत के बाद इंग्लैंड का ऐलान, तीसरे टेस्ट में नहीं करेंगे टीम में कोई बदलाव

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ शनिवार से नाटिंघम में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिये टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जिसके मायने है कि हरफनमौना बेन स्टोक्स टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड क्रिकेट टीम

लंदन। इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ शनिवार से नाटिंघम में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिये टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जिसके मायने है कि हरफनमौना बेन स्टोक्स टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

हरफनमौला बेन स्टोक्स को शामिल करने पर फैसला ब्रिस्टल की अदालत में चल रही सुनवाई के बाद लिया जायेगा जो इस सप्ताह के आखिर में ही खत्म होगी। इंग्लैंड पहले दोनों टेस्ट जीतकर श्रृंखला में 2.0 से आगे है। 

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक संक्षिप्त बयान में कहा कि सुनवाई खत्म होने के बाद वे स्टोक्स की उपलब्धता पर विचार करेंगे। इंग्लैंड ने एसेक्स के तेज गेंदबाज जैमी पोर्टर और आफ स्पिनर मोईन अली को भी टीम में रखा है। दोनों पिछले टेस्ट में अंतिम एकादश में जगह नहीं बना सके थे। 

टीम: 
जो रूट (कप्तान), एलेस्टेयर कुक, कीटोन जेनिंग्स, ओलिवर पोप, जानी बेयरस्टा, जोस बटलर, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल रशीद, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्राड, मोइन अली, जैमी पोर्टर। 

Latest Cricket News