A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG : दूधिया रौशनी के तले 'पिंक बॉल' से जमकर पसीना बहा रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, सामने आई तस्वीरें

IND vs ENG : दूधिया रौशनी के तले 'पिंक बॉल' से जमकर पसीना बहा रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, सामने आई तस्वीरें

कप्तान कोहली समेत टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पिंक बॉल से दुधिया रौशनी के तले प्रैक्टिस करते नजर आए। 

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @BCCI Virat Kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाना है। ये टेस्ट मैच पिंक बॉल से डे-नाईट फॉर्मेट में होगा। जिसमें एक बार फिर फैंस को विराट कोहली के बल्ले से लंबी पारी यानि शतक निकलने की उम्मीद होगी। जिसके लिए कप्तान कोहली समेत टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पिंक बॉल से दुधिया रौशनी के तले प्रैक्टिस करते नजर आए। 

भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया की तैयारियों के शानदार फोटोज शेयर किए हैं। जिसमें कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, रिषभ पंत और मोहम्मद सिराज पिंक बॉल से प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि टेस्ट क्रिकेट में पिछली बार जब भारतीय सरजमीं पर इंडियन क्रिकेट इतिहास का पहला पिंक बॉल टेस्ट मैच खेला गया था तो कप्तान कोहली के बल्ले से बांग्लादेश के खिलाफ शतक निकला था। साल 2019 में आए इस शतक के बाद से टेस्ट क्रिकेट में कोहली का बल्ला शांत हैं। जबकि उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गये पिंक बॉल टेस्ट मैच में कोहली के बल्ले से 74 रन निकले थे। इस तरह पिंक बॉल में कोहली के बल्ले की धार फिर भी नजर आ रही है। जिसके चलते इस मैच में फैंस उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद लगाए होंगे। 

वहीं 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा डे नाईट टेस्ट मैच 24 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा के स्टेडियम में खेला जायेगा। अभी तक सीरीज में भारत और इंग्लैंड के बीच 1-1 से बराबरी पर है। ऐसे में जो भी टीम इस टेस्ट मैच को जीतेगी वो सीरीज में बढ़त हासिल कर लेगी।

Latest Cricket News