Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट India vs England, 4th Test: ये...

India vs England, 4th Test: ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

इंग्लैंड की टीम में बेन स्टोक्स की जगह सैम करन और ओली पोप की जगह मोइन अली को शामिल किया है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 29 Aug 2018, 23:19:40 IST

साउथम्पटन। ट्रेंट ब्रिज पर खेले गए तीसरे मैच में जीत हासिल कर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी करने वाली भारतीय टीम गुरुवार से शुरू हो रहे चौथे मैच में जीत हासिल कर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर लाने के इरादे से उतरेगी। इंग्लैंड की टीम के लिए यह मैच सीरीज जीतने का मौका है जिसमें वो किसी भी तरह कसर नहीं छोड़ना चाहेगी। भारत ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की थी। टेस्ट की नंबर-1 टीम कोशिश करेगी कि वह अपने उसी प्रदर्शन को बरकरार रखे।

हालांकि भारत के लिए ये राह आसान नहीं होगी। दरअसल इंग्लैंड की टीम भी वापसी का पूरा जोर लगाएगी। इसीलिए उसने टीम में दो बड़े बदालव किए हैं। दरअसल इंग्लैंड की टीम में बेन स्टोक्स की जगह सैम करन और ओली पोप की जगह मोइन अली को शामिल किया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय टीम में कोई बड़ा बदलाव हो सकता है। वैसे मैच की पूर्व संध्या पर कोहली ने इशारा किया है किया है कि टीम में शायद ही कोई बदलाव हो। ऐसे भारत की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हो सकती है।

ओपनिंगः शिखर धवन, केएल राहुल।
मिडिल ऑर्डरः चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (कीपर), हार्दिक पंड्या।
गेंदबाजीः आर अश्विन, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, जसप्रित बुमराह।

इस हिसाब से भारत के पास आर हार्दिक पंड्या और आर अश्विन के रूप में दो ऑलराउंडर विकल्प रहेंगे। जहां भारत केवल एक स्पिनर के साथ उतरेगा तो वहीं इंग्लैंड दो स्पिनर के साथ उतरेगा। दरअसल इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन पहले ही घोषित कर दी है। 
ये है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन-

ओपनिंगः एलेस्टेयर कुक, केटन जेनिंग्स।
मिडिल ऑर्डरः जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कीपर) मोईन अली।
गेंदबाजीः सैम करन, आदिल रशीद, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन