A
Hindi News खेल क्रिकेट चौथे टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो की टूटी उंगली को निशाना बनाएगा भारत

चौथे टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो की टूटी उंगली को निशाना बनाएगा भारत

तीसरे टेस्ट मैच के दौरान विकेटकीपिंग करते हुए जॉनी बेयरस्टो की उंगली में चोट लग गई थी।

Jonny Bairstow- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Jonny Bairstow

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच 30 अगस्त से खेला जाना है। तीसरे मैच में इंग्लैंड की टीम बुरी तरह हार गई थी और इसके अलावा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोटिल भी हो गए थे। अब भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहना है कि अगर जॉनी बेयरस्टॉ चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के लिए खेलते हैं, तो उनकी चोटिल उंगली भारतीय टीम के निशाने पर होगी। शमी ने कहा, "सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि हर तेज गेंदबाज बेयरस्टॉ की कमजोरी पर वार करना चाहेगा। आप जब कभी किसी बल्लेबाज की कमजोरी जान लेते हैं, तो आप उसी तथ्य पर काम करने की कोशिश करते हैं। हम निश्चित तौर पर बेयरस्टॉ की चोट पर वार करेंगे।" 

आपको बता दें कि तीसरे टेस्ट के दौरान बेयरस्टो चोटिल हो गए थे और उनकी जगह जोस बटलर ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। टीम इंडिया ने पहले दो मैच हारने के बाद तीसरे मैच में जबरदस्त पलटवार किया था और शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया था। तीसरे मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है।

भारतीय टीम ने चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए टीम में 2 बदलाव किए हैं और मुरली विजय, कुलदीप यादव की जगह पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया है। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि क्या इन दोनों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं। चौथे टेस्ट में भारत का इरादा मेजबान टीम को हराकर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर लाने का होगा।

Latest Cricket News