A
Hindi News खेल क्रिकेट आयरलैंड के खिलाफ सिद्धार्थ कौल को मिला डेब्यू का मौका, एम एस धोनी ने दी कैप

आयरलैंड के खिलाफ सिद्धार्थ कौल को मिला डेब्यू का मौका, एम एस धोनी ने दी कैप

दूसरे टी20 में आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का इरादा जीत हासिल करने का होगा।

<p>सिद्धार्थ कौल को...- India TV Hindi सिद्धार्थ कौल को डेब्यू का मौका मिला Photo: Cricket Ireland Twitter

भारत और आयरलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में सिद्धार्थ कौल को डेब्यू करने का मौका मिला है। कौल को एम एस धोनी ने डेब्यू कैप सौंपी। 28 साल के कौल को घरेलू क्रिकेट और फिर आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम मिला है और अब कौल का इरादा अपने डेब्यू को यादगार बनाने का होगा। आपको बता दें कि कौल ने घरेलू क्रिकेट के 52 फर्स्ट क्लास मैचों में 182 विकेट लिए हैं। वहीं, 61 लिस्ट ए मैचों में उनके नाम 112 विकेट हैं।

टी20 में कौल ने 83 मैच खेले हैं और उन्होंने इस दौरान 91 विकेट झटके हैं। साफ है कि कौल का घरेलू प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है और अब उनका इरादा अपने घरेलू प्रदर्शन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दोहराने का होगा। आपको बता दें कि भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच जीत चुकी है और अब टीम ये सीरीज हार नहीं सकती है।

टीम इंडिया का इरादा इस मैच को जीतकर सीरीज जीतने का होगा। भारतीय टीम इस मैच के बाद इंग्लैंड रवाना हो जाएगी। जहां टीम को 3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है और इसके बाद दोनों देशों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पिछले दौरे पर भारतीय टीम को इंग्लैंड में मुंह की खानी पड़ी थी ऐसे में टीम चाहेगी कि वो इस बार टेस्ट में अच्छा करे।

Latest Cricket News