A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत बनाम न्यूजीलैंड: भारत के लिए अच्छी खबर! मैदान पर लौटे हार्दिक पांड्या ने की गेंदबाजी

भारत बनाम न्यूजीलैंड: भारत के लिए अच्छी खबर! मैदान पर लौटे हार्दिक पांड्या ने की गेंदबाजी

मैनचेस्टर से भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर आ रही है। हार्दिक पांड्या वापस मैदान पर लौट आए हैं। यही नहीं उन्होंने आने के बाद गेंजबाजी भी शानदार अंदाज में की है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड: भारत के लिए बुरी खबर, चोट के चलते गेंदबाजी छोड़ मैदान से बाहर गए हार्दिक पांड्- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम न्यूजीलैंड: भारत के लिए बुरी खबर, चोट के चलते गेंदबाजी छोड़ मैदान से बाहर गए हार्दिक पांड्या

मैनचेस्टर से भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर आ रही है। हार्दिक पांड्या वापस मैदान पर लौट आए हैं। यही नहीं उन्होंने आने के बाद गेंजबाजी भी शानदार अंदाज में की है। इससे पहले पांड्या 16वें ओवर में गेंदबाजी करने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे। गेंदबाजी के दौरान हार्दिक पांड्या को दाईं जांघ के पास में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद वह 16वां ओवर कराने के बाद मैदान से बाहर चले गए। 16वें ओवर की 5वीं गेंद के दौरान पांड्या अपना रन-अप पूरा भी नहीं कर पाए औ और बीच में ही रुक गए। 

हालांकि किसी तरह ओवर पूरा करने के बाद पैट्रिक फरहार्ट (भारतीय टीम के फिजियो) के साथ पांड्या वापस ड्रेसिंग रूम में चले गए थे। पांड्या का जाना भारत के लिए बड़ी समस्या खड़ी कर सकता था। लेकिन वे ज्यादा देर तक बाहर नहीं रहे और ट्रीटमेंट के बाद मैदान पर वापस आ गए।

इससे पहले जसप्रीत बुमराह ने ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ जारी इस सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल को सस्ते में पवेलियन लौटा दिया है। गुप्टिल एक रन के निजी योग पर दूसरे स्लिप में कप्तान विराट कोहली के हाथों लपके गए। उस समय न्यूजीलैंड का कुल योग एक रन था। हालांकि उसके बाद विलियमसन और हेनरी निकोल्स के बीच साझेदारी पनपी जिसे रविंद्र जडेजा ने तोड़ा। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे जाने तक 20 ओवरों में दो विकेट खोकर 73 रन बना लिए हैं। 

Latest Cricket News