A
Hindi News खेल क्रिकेट लंबे समय के बाद बल्ले से इतना खराब प्रदर्शन किया: रोहित शर्मा

लंबे समय के बाद बल्ले से इतना खराब प्रदर्शन किया: रोहित शर्मा

चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने सरेंडर कर दिया और पूरी टीम महज 92 पर सिमट गई थी।

Team India- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Team India

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच को कीवी टीम ने अपने कर लिया। इस मैच को जीतने के साथ ही कीवियों ने सीरीज में पहली जीत हासिल कर ली। इस मैच में भारत की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने कहा, 'काफी लंबे समय के बाद बल्ले से ऐसा खराब प्रदर्शन देखने को मिला। हमने ऐसी उम्मीद नहीं की थी। आपको न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय देना होगा। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। हमें इससे सीख लेनी चाहिए।'

चौथे वनडे मैच में कीवी गेंदबाजों को स्विंग मिल रही थी और भारतीय बल्लेबाजों ने स्विंग के सामने लगभग सरेंडर ही कर दिया। स्विंग के सामने फिर से खराब खेलने पर रोहित शर्मा ने कहा, 'आपको दबाव झेलना आना चाहिए। हमें इसके लिए खुद को दोष देना चाहिए। हालात ऐसे हो गए थे कि खिलाड़ियों को अपने लिए खेलना चाहिए था। जब आप टिक जाते तो पिर रन बनाना आसान हो जाता। जब भी गेंग स्विंग करती है तो बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल होता है। लेकिन हमने खराब शॉट भी खेले।'

आपको बता दें कि चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम सिर्फ 91 रनों पर सिमट गई थी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और शिखर धवन (13) पहले विकेट के रूप में पवेलियन लौट गए। पहला विकेट गिरने के बाद ट्रेंट बोल्ट ने उग्र रूप धारण कर लिया और उन्होंने विकेटों की झड़ी लगा दी। बोल्ट ने भारतीय टॉप ऑर्डर को बिखेरकर रख दिया और लगातार 10 ओवर फेंके। इस दौरान उन्होंने 5 विकेट भी झटक लिए।

जवाब में 93 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछे करने उतरी कीवी टीम के बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने तेज शुरुआत दिलाने की कोशिश की। लेकिन भुवनेश्वर ने उन्हें पहले ही ओवर में पवेलियन की राह दिखा दी। इसके बाद विलिमसन भी सस्ते में आउट हो गए और लगा कि शायद भारत मैच में कुछ कमाल कर सकता है। लेकिन निकोल्स और टेलर ने चमत्कार की संभावनाओं पर पानी फेर दिया।

Latest Cricket News