A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO : बीच मैदान में आपा खो बैठे कप्तान कोहली, दे डाली फैन्स को 'गाली'

VIDEO : बीच मैदान में आपा खो बैठे कप्तान कोहली, दे डाली फैन्स को 'गाली'

मोहम्मद शमी ने जैसे ही टॉम लाथम को बोल्ड किया। उसके बाद जश्न मनाने की ख़ुशी में कोहली फैंस की तरफ घूमें और मुंह पर उंगली रखते हुए चुप रहने का इशारा करने के साथ ही अपशब्द कहे।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : AP Virat Kohli

न्यूजीलैंड दौरे में टीम इंडिया के लिए टी20 सीरीज जीत के बाद कुछ भी अच्छा घटित नहीं हो रहा है। जिसके चलते वनडे में हार के बाद अब दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भी क्लीन स्वीप का खतरा मंडराने लगा है। इस पूरे दौरे पर कप्तान विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा। जिससे उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। हलांकि इसी बीच मैदान में कप्तान कोहली अपनी आक्रामकता के कारण आपा खो बैठे और अपशब्द बोल बैठे। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

कीवी दौरे पर लगातार अपनी बल्लेबाजी में फ्लॉप होने के कारण दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कप्तान कोहली अधिक आक्रामक रूप में दिखाई दे रहे थे। जिसका असर कीवी टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम के विकेट के बाद देखने को भी मिला। जिसमें कप्तान कोहली मैदान में मौजूद फैंस को चुप कराते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल मैच के दौरान काफी समय से स्टेडियम के एक हिस्से में दर्शक टीम इंडिया के खिलाफ चिल्ला रहे थे। मगर कोहली ने काफी समय तक खुद पर काबू बनाए रखा था। लेकिन जैसे ही मोहम्मद शमी की गेंद पर टॉम लाथम आउट हुए, भारतीय कप्तान दर्शकों के उस ग्रुप को अपशब्द कहते हुए नजर आए। 

मोहम्मद शमी ने जैसे ही टॉम लाथम को बोल्ड किया। उसके बाद जश्न मनाने की ख़ुशी में कोहली फैंस की तरफ घूमें और मुंह पर उंगली रखते हुए चुप रहने का इशारा करने के साथ ही अपशब्द कहे। यह शब्द वायरल हो रहे वीडियो में साफ समझ आ रहे हैं। हलांकि लेथम तब तक 52 रन बना चुके थे। 

बता दें कि टीम इंडिया के लिए पहली पारी में बुमराह ने 22 ओवर में 62 रन देकर तीन विकेट जबकि शमी ने 23.1 ओवर में 81 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इस तरह पहली पारी में 7 रन की बढत लेने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज दूसरी पारी में भी ढेर हो गए और दूसरे दिन के खेल के अंत तक टीम इंडिया के 90 रन पर 6 विकेट गिर गए। इस तरह टीम इंडिया ने 97 रनों की लीड ले रखी है लेकिन मैच में अभी भी न्यूजीलैंड की पकड़ मजबूत नजर आ रही है

Latest Cricket News