A
Hindi News खेल क्रिकेट IND VS NZXI : अभ्यास मैच में फेल हुए ऋषभ पंत तो सोशल मीडिया पर फैंस का फूटा गुस्सा

IND VS NZXI : अभ्यास मैच में फेल हुए ऋषभ पंत तो सोशल मीडिया पर फैंस का फूटा गुस्सा

पंत 10 गेंद पर 7 रन बनाकर आउट हुए जिसके बाद से ट्विटर पर फैन्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Rishbah Pant- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Rishbah Pant

न्यूजीलैंड दौरे पर पांच मैचों की टी20 व तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को आगामी दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसकी तैयारियों को लेकर भारत और न्यूजीलैंड XI के बीच 3 दिवसीय अभ्यास मैच खेला जा रहा है। जिसमें एक तरफ हनुमा विहारी ने अपने शतक से सबका दिल जीता तो वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से निराश किया। पंत 10 गेंद पर 7 रन बनाकर आउट हुए जिसके बाद से ट्विटर पर फैन्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि लिमिटेड ओवर्स के क्रिकेट में पंत को पहले ही टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में वो चोटिल हो गए थे, जिसके बाद प्रमुख विकेटकीपर की भूमिका केएल राहुल निभाते आ रहे हैं। इतना ही नहीं राहुल ने अपनी कीपिंग से कप्तान कोहली का दिल भी जीता था जिसके चलते कोहली ने बयान दिया था कि लिमिटेड ओवर्स में अब राहुल ही कीपिंग करते नजर आयेंगे। 

बता दें कि टेस्ट में भी ऋद्धिमान साहा को पंत के उपर पहली पसंद बताया जा रहा है। पंत पिछले काफी समय से बल्ले से फॉर्म में नहीं हैं और विकेट के पीछे भी कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके हैं। उन्होंने ना सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि पिछले कुछ समय से अपनी कीपिंग से भी खासा निराश किया है। यही कारण है कि पंत इन दिनों टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पा रहे हैं। अब अभ्यास मैच में उनके सस्ते में आउट होने के बाद फैन्स उन्हें कुछ इस तरह ट्रोल कर रहे हैं-

Latest Cricket News