A
Hindi News खेल क्रिकेट India vs Pakistan, ICC Champions Trophy: आतंकी हमले के बाद बढ़ाई गई टीम इंडिया की सुरक्षा

India vs Pakistan, ICC Champions Trophy: आतंकी हमले के बाद बढ़ाई गई टीम इंडिया की सुरक्षा

लंदन में आतंकी वारदात के बाद ब्रिटेन की राजधानी से लगभग 200 किलोमीटर दूर क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाना है।

India vs Pakistan, ICC Champions Trophy- India TV Hindi India vs Pakistan, ICC Champions Trophy

बर्मिंघम: India vs Pakistan, ICC Champions Trophy: लंदन में आतंकी वारदात के बाद ब्रिटेन की राजधानी से लगभग 200 किलोमीटर दूर क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में सुरक्षा को लेकर चिंता होना जायज है, लेकिन खबरों के मुताबिक शहर की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। वहीं भारतीय टीम की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। उम्मीद की जा रही है कि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला यह महामुकाबला अपने तय समय पर ही होगा।

लंदन में हुए आतंकी हमलों से पूरा ब्रिटेन सहमा हुआ है। लंदन ब्रिज और बरो मार्केट में हुए हमलों में कम से कम 6 लोगों को मारे जाने और लगभग 2 दर्जन के घायल होने की खबर है। इस हमले को अंजाम देने वाले 3 संदिग्ध आतंकियों को मौत की नींद सुलाया जा चुका है, लेकिन इस हमले का खौफ लोगों के जेहन में अभी भी है। इन आतंकी हमलों का असर भारत-पाकिस्तान मैच के आयोजन स्थल बर्मिंघम पर भी पड़ा है। यही वजह है कि इस शहर की सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी प्रकार की ढील नहीं दी जा रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले बीती 22 मई को ब्रिटेन के एक अन्य शहर मैनचेस्टर में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 22 लोगों की मौत हुई थी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस हमले को लेकर दुख जताया था। इसके साथ ही विराट ने यह भी कहा था कि इस हमले के बावजूद वह चैम्पियंस ट्रॉफी में होने वाले मैचों को लेकर नर्वस नहीं हैं। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर ICC से चिंता जाहिर की थी।

Latest Cricket News