A
Hindi News खेल क्रिकेट LIVE Cricket Score, Ind vs SA 1st Test: साहा का विकेट गिरने के बाद पंड्या को आया गुस्सा, 1 ओवर में जड़े 3 चौके

LIVE Cricket Score, Ind vs SA 1st Test: साहा का विकेट गिरने के बाद पंड्या को आया गुस्सा, 1 ओवर में जड़े 3 चौके

विकेटों के पतझड़ों के बीच पंड्या के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक वेर्नन फिलैंडर एक ओवर में 3 चौके ठोक दिए।

हार्दिक पंड्या- India TV Hindi हार्दिक पंड्या

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम के गेंदबाज लगातार विकेट झटक रहे थे और भारत पर दबाव बढ़ता जा रहा था। एक छोर पर लगातार विकेट गिरने का सिलसिला जारी था तो वहीं दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे टीम इंडिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पंड्या। पंड्या के सामने एक-एक करके बल्लेबाज आउट होते जा रहे थे। विकेटों के पतझड़ों के बीच पंड्या के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक वेर्नन फिलैंडर एक ओवर में 3 चौके ठोक दिए।

पंड्या ने एक ओवर में जड़े 3 चौके: लगातार गिरते विकेटों के बाद पंड्या अपने आपको रोक नहीं पाए। पारी का 43वां ओवर फेंकने आए फिलैंडर को पंड्या ने निशाने पर ले लिया। पंड्या ने फिलैंडर की पहली गेंद को मिड ऑफ के ऊपर से चार रनों के लिए भेज दिया। इसकी अगली गेंद पर कोई रन नहीं बना। तीसरी गेंद पर पंड्या ने फिर से हाथ खोले और इस बार उन्होंने गेंद को प्वॉइंट बाउंड्री के बाहर चार रनों के लिए भेजा। चौथी गेंद पर फिर से कोई रन नहीं बना लेकिन पांचवीं गेंद को पंड्या ने फिर से मिड विकेट बाउंड्री के बाहर भेज ओवर में कुल 3 चौके ठोक दिए।

इस ओवर से पहले पंड्या 17 गेंदों में 16 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन ओवर खत्म होने के बाद पंड्या का स्कोर 23 गेंदों में 28 रन हो गया। आपको बता दें कि पंड्या ने ये 3 चौके रिद्धिमान साहा का विकेट गिरने के बाद जड़े। साहा को स्टेन ने आउट किया था और इसी ओवर के बाद उन्होंने फिलैंडर के ओवर में लगातार 3 चौके जड़े। पंड्या की बल्लेबाजी देखकर लग रहा था कि उन्होंने साहा के विकेट का बदला लिया है।

Latest Cricket News