A
Hindi News खेल क्रिकेट India vs South Africa 2018: फिलैंडर ने 4 गेंदों पर लिए 3 विकेट और बन गए अपनी टीम की जीत के हीरो

India vs South Africa 2018: फिलैंडर ने 4 गेंदों पर लिए 3 विकेट और बन गए अपनी टीम की जीत के हीरो

वेर्नन फिलैंडर ने दूसरी पारी में 6 विकेट लिए और अपने करियर का सबसे शानदार प्रदर्शन किया।

वेर्नन फिलैंडर- India TV Hindi वेर्नन फिलैंडर

नई दिल्ली: पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका की जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज वेर्नन फिलैंडर। फिलैंडर ने भारत के खिलाफ अपना बेस्ट देते हुए करियर की सबसे शानदार गेंदबाजी की और दूसरी पारी में 42 रन देकर 6 बल्लेबाजों को आउट किया। एक पारी में फिलैंडर का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है। इसके अलावा मैच में फिलैंडर ने कुल 9 विकेट हासिल किए। यही नहीं, फिलैंडर ने पारी का 43वां ओवर फेंकने के दौरान 4 गेंदों में 3 विकेट झटके और अपनी टीम को जीत दिला दी। फिलैंडर ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

फिलैंडर ने लिए 4 गेंदों में 3 विकेट: पारी का 43वां ओवर फेंकते हुए फिलैंडर ने पहली गेंद पर अश्विन को क्विंटन डी कॉक के हाथों कैच कराया। इसकी अगली गेंद पर शमी ने चौका जड़ दिया। लेकिन फिलैंडर ने तीसरी गेंद पर शमी को डू प्लेसी के हाथों कैच करा दिया और 3 गेंदों में 2 विकेट झटक लिए। फिलैंडर यहीं नहीं रुके और उन्होंने अगली गेंद पर फिर से बुमराह को डू प्लेसी के हाथों कैच करा 4 गेंदों में 3 विकेट झटक लिए। अब फिलैंडर के पास अगले मैच में हैट्रिक लेने का मौका होगा।

आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। रोमांचक मुकाबले में मेजबान टीम ने चौथे दिन ही भारत को 72 रनों से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका ने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इसके साथ ही भारत के लगातार टेस्ट मैच जीतने का सिलसिला भी टूट गया। 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की पूरी टीम सिर्फ 135 पर ढेर हो गई।

Latest Cricket News