A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs SA: टीम इंडिया की जीत के बीच ड्रेसिंग रूम में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, इस खिलाड़ी को दिए टिप्स

Ind vs SA: टीम इंडिया की जीत के बीच ड्रेसिंग रूम में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, इस खिलाड़ी को दिए टिप्स

 जुलाई में खत्म होने वाले आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान से गायब हैं। 

MS Dhoni and Shahbaz Nadeem- India TV Hindi Image Source : BCCI MS Dhoni and Shahbaz Nadeem

भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के होम ग्राउंड रांची में पिछले तीन दिनों से भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का अंतिम व तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा था। ऐसे में पहले दिन से चर्चा जोरों पर थी कि आखिर धोनी अपने घर में होने वाले मैच में क्यों नहीं आए। इसी बीच चौथे दिन जब टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया तो जीत की ख़ुशी के बीच धोनी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में नजर आए। जिससे इस चर्चा को विराम लगा कि आखिर धोनी कहाँ हैं जिन्होंने टेस्ट मैच में आने का वादा किया था। 

गौरतलब है की जुलाई में खत्म होने वाले आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान से गायब हैं। ऐसे में तीन महीने बाद उन्हें पहली बार टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में देखा गया। इस दौरान उन्हें भारत के लिए डेब्यू करने वाले झारखंड के लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम को कुछ टिप्स देते नजर आ रहे हैं। इसकी तस्वीर बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट की जिससे ये साबित हुआ कि धोनी रांची में मैच देखने गए थे। हालांकि धोनी अभी भी क्रिकेट से दूर हैं और उनके दिसंबर माह से मैदान में दोबारा लौटने की खबर जोरों पर हैं। 

वहीं दूसरी तरफ पारी और 202 रन की जीत के साथ भारत 3-0 से सीरीज जीतने में सफल रहा। इस तरह ऐसा पहली बार हुआ जब भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया।

Latest Cricket News