A
Hindi News खेल क्रिकेट एबी डीविलियर्स की गिल्लियां बिखेरने के बाद ईशांत शर्मा, विराट कोहली ने मनाया अनोखा जश्न

एबी डीविलियर्स की गिल्लियां बिखेरने के बाद ईशांत शर्मा, विराट कोहली ने मनाया अनोखा जश्न

ईशांत शर्मा ने एबी डीविलियर्स को सिर्फ 20 रन पर आउट कर पवेलियन की राह दिखाई।

भारतीय टीम- India TV Hindi भारतीय टीम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा खतरा माने जा रहे एबी डीविलियर्स को ईशांत शर्मा ने अपने 14वें ओवर में आउट कर दिया। भारत के लिए ये विकेट बड़ा था तो ऐसे में जश्न भी बड़ा ही बनता है। ईशांत ने जैसे ही डीविलियर्स (20) को क्लीन बोल्ड किया वैसे ही पूरी टीम जश्न में डूब गई। इस दौरान ईशांत ने साथी खिलाड़ियों के साथ गले मिलकर जश्न मनाया तो वहीं कोहली बेहद अनोखा जश्न मनाते नजर आए। कोहली अपने दोनों हाथों को हवा में उठाकर भांगड़ा जैसा करते देखे गए। इस दौरान वो जोर-जोर से कुछ कहते भी जा रहे थे। कोहली के जश्न से साफ अंदाजा लग रहा था कि वो डीविलियिर्स को जल्द से जल्द पवेलियन में देखना चाह रहे थे।

भारत ने डीविलियर्स को सस्ते में आउट कर राहत की सांस ली। पहले मैच में डीविलियर्स ने भारत को खासा परेशान किया था और इस लिहाज से दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज को जल्दी आउट कर टीम इंडिया के लिए एक चुनौती थी। भारत को ये सफलता दिलाई ईशांत ने। इसके साथ ही ईशांत ने इस टेस्ट का अपना पहला विकेट भी हासिल किया। आपको बता दें कि ईशांत को कोहली ने भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम में शामिल किया है। हालांकि कोहली के इस फैसले पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। 

भुवनेश्वर ने पहले मैच में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट झटके थे, वहीं वो दोनों टीमों की तरफ से विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे थे। इसके बावजूद कोहली ने भुवनेश्वर को बाहर कर ईशांत को टीम में जगह दे दी जो कि लंबे समय से विकेटों के सूखे से गुजर रहे हैं। साफ है कोहली का ये फैसला एक बार फिर से आलोचकों के निशाने पर है लेकिन हर भारतीय फैन इसी उम्मीद है कि टीम इंडिया कैसे भी करके दूसरे मैच को जीत जाए।

Latest Cricket News