A
Hindi News खेल क्रिकेट अजिंक्य रहाणे ने टीम में वापसी करते ही खेल डाली धमाकेदार पारी, आलोचकों को दिया 'करारा जवाब'

अजिंक्य रहाणे ने टीम में वापसी करते ही खेल डाली धमाकेदार पारी, आलोचकों को दिया 'करारा जवाब'

अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम में धमाकेदार वापसी की।

अजिंक्य रहाणे- India TV Hindi अजिंक्य रहाणे

टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी की और 48 रनों की शानदार पारी खेली। इसके साथ ही रहाणे ने भारतीय टीम में धमाकेदार वापसी की। रहाणे को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शुरुआती दो मैचों में टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था और उनकी जगह रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी। लेकिन रोहित शर्मा दोनों मैचों में रनों के लिए जूझते नजर आए। कोहली ने रोहित को ये कहते हुए टीम में शामिल किया था कि रहाणे की मौजूदा फॉर्म रोहित से अच्छी नहीं है। लेकिन अब रहाणे को जैसे ही वापसी का मौका मिला वैसे ही उन्होंने शानदार पारी खेलकर अपनी उपयोगिता साबित कर दी।

जिस पिच पर बड़े से बड़ा बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहा था उस पिच पर रहाणे आसानी से रन बना रहा थे। दूसरी पारी में रहाणे भारत की तरफ से एकमात्र बल्लेबाज रहे जिन्होंने तेजी से रन बनाए। रहाणे ने मुश्किल हालात में शानदार और आक्रामक बल्लेबाजी की और दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया।

रहाणे की ये पारी उन आलोचकों के मुंह पर ताला है जिन्होंने उनकी फॉर्म पर सवाल खड़े किए थे। साफ है अगर रहाणे को कोहली पहले दो टेस्ट मैचों में भी जगह दे देते तो आज टीम इंडिया की हालत ये नहीं होती।

Latest Cricket News