A
Hindi News खेल क्रिकेट आखिरी वनडे में भारत की पहले गेंदबाजी, टीम में एक बदलाव

आखिरी वनडे में भारत की पहले गेंदबाजी, टीम में एक बदलाव

भारतीय टीम पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है।

भारतीय टीम- India TV Hindi भारतीय टीम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे छठे और आखिरी वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। माना जा रहा था कि भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है और ऐसे में वो अपने बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकता है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और कोहली ने टीम में सिर्फ एक ही बदलाव किया गया है और भुवनेश्वर कुमार की जगह शारदुल ठाकुर को शामिल किया गया है। 

टॉस जीतकर क्या बोले कोहली: पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही है। हम पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे। मैं अपने गेंदबाजों को पूरा मौका देना चाहता हूं। भुवनेश्वर कुमार पर ज्यादा मैचों का भार कम करने के लिए उनकी जगह शारदुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है। हम जीत की लय को बरकरार रखना चाहते हैं।

पहले बल्लेबाजी पर क्या बोले मार्कराम: हमारा इरादा स्कोरबोर्ड में ज्यादा से ज्यादा रन लगाने का होगा। हम पहले ही सीरीज हार चुके हैं और ऐसे में हम खुद को साबित करना चाहेंगे। हमारी टीम में 4 बदलाव हुए हैं।

भारत की प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, शारदुल ठाकुर।

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन: एडेन मार्कराम (कप्तान), हाशिम आमला, अब्राहम डी विलियर्स, फरहान बेहरदीन, इमरान ताहिर, हेइनरिक क्लासेन, मोर्ने मोर्कल, क्रिस मौरिस, लुंगी नगिडी, आंदिले फेलुकुवायो, खायो जोंडो।

Latest Cricket News