A
Hindi News खेल क्रिकेट तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया करेगी धमाकेदार वापसी, आंकड़े दे रहे गवाही

तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया करेगी धमाकेदार वापसी, आंकड़े दे रहे गवाही

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। अफ्रीका को उम्मीद भी नहीं होगी कि इतनी आसानी से वो सीरीज पर कब्जा कर लेंगे और अब उनके हौसले सातवें आसमान पर हैं।

विराट कोहली- India TV Hindi विराट कोहली

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। अफ्रीका को उम्मीद भी नहीं होगी कि इतनी आसानी से वो सीरीज पर कब्जा कर लेंगे और अब उनके हौसले सातवें आसमान पर हैं। विराट पहली अग्निपरीक्षा में हार चुके हैं। अब उनके सामने सबसे बड़े कलंक से बचने की चुनौती है।

सीरीज में अब भारतीय गेंदबाजों ने भले ही अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन कप्तान विराट कोहली छोड़ दिया जाए सभी बल्लेबाजों ने निराश ही किया है। अब सीरीज का तीसरा मैच जोहिन्सिबर्ग में 24 जनवरी को खेला जाएगा।

भारत ने आज तक क्लीन स्वीप से अफ्रीका में सीरीज नहीं गंवाई है। टीम इंडिया कम से कम एक टेस्ट ड्रॉ करवाने में कामयाब रही है। विराट के सामने चैलेंज उस ग्राउंड में है जहां भारत ने आजतक कभी हार नहीं देखी है। जोहान्सबर्ग में टीम इंडिया ने 4 टेस्ट खेले हैं एक में जीत मिली जबकि 3 ड्रॉ रहे। यही नहीं, इस मैदान पर कोहली को रन बनाने में कुछ ज्यादा मजा आता है। वांडरर्स में विराट ने एक टेस्ट खेला है। जिसमें 107.50 की औसत से 215 रन जड़े। इस दौरान एक शतक और एक अर्धशतक भी जड़ा।

Latest Cricket News