A
Hindi News खेल क्रिकेट अब स्टेडियम में नहीं दिखेंगी टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स, कारण जानकर रह जाएंगे दंग

अब स्टेडियम में नहीं दिखेंगी टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स, कारण जानकर रह जाएंगे दंग

मौजूदा दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर विराट कोहली, रोहित शर्मा, भुवनेश्‍वर कुमार, मुरली विजय, अंजिक्‍य रहाणे और ऋद्धिमान साहा की पत्नियां अनुष्‍का शर्मा, रितिका, नुपुर, निकिता, राधिका और रोमी साथ में गई हैं।

आएशा धवन और अनुष्का...- India TV Hindi आएशा धवन और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां अपने पतियों को चीयर करने के लिए अक्सर विदेशी दौरों पर भी उनके साथ नजर आती हैं। मौजूदा दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर विराट कोहली, रोहित शर्मा, भुवनेश्‍वर कुमार, मुरली विजय, अंजिक्‍य रहाणे और ऋद्धिमान साहा की पत्नियां अनुष्‍का शर्मा, रितिका, नुपुर, निकिता, राधिका और रोमी साथ में गई हैं। उन्हें अपने पतियों के साथ वहां दो हफ्ते रहने की अनुमति दी गई है। न्‍यूलैंड्स में जारी पहले टेस्‍ट के बाद 2 हफ्ते का समय खत्म हो जाएगा। लेकिन अब इसी को लेकर बीसीसीआई  ने बड़ा ऐलान किया है।

बीसीसीआई ने कहा कि वो टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स की जिम्मेदारी नहीं लेगा। प्रशासकों की समिति ने इस बारे में बीसीसीआई का भेजा गया प्रस्ताव खारिज कर दिया है। बोर्ड ने मांग की थी कि क्रिकेटरों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स के लिए अलग से एक मैनेजर नियुक्‍त किया जाए। 

अगर विनोद राय इसे मंजूरी दे देते तो लॉजिस्टिक्‍स मैनेजर को क्रिकेटरों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स का जिम्मेदारी उठानी पड़ती। सीओए के सामने बीसीसीआई के लॉजिस्टिक्‍स इंचार्ज मयंक पारिख का नाम रखा गया था। हालांकि सीओए ने बोर्ड को साफ कर दिया कि इसकी कोई जरूरत नहीं है क्‍योंकि ऋषिकेश उपाध्‍याय पहले से ही टीम के साथ मौजूद हैं। 

Latest Cricket News