A
Hindi News खेल क्रिकेट पहले मैच में चोटिल हुए थे विराट कोहली, जानिए क्या दूसरे टी20 में खेलने उतर पाएंगे

पहले मैच में चोटिल हुए थे विराट कोहली, जानिए क्या दूसरे टी20 में खेलने उतर पाएंगे

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए थे। जिसके बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी।

विराट कोहली- India TV Hindi विराट कोहली

सेंचुरियन: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए थे। जिसके बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी। मैच के बाद विराट ने कहा 'ये चोट मुझे पारी के शुरू में लगी थी। ये एक रन लेते हुए कूल्हे में लगी थी। शुक्र है कि यह हैमस्ट्रिंग नहीं थी इसलिए मैं मांसपेशियों में खिंचाव से बचने के लिए मैदान से चला गया था।'

विराट की इसी चोट के बारे में भारतीय खेमे से मिली अपडेट के मुताबिक कप्तान विराट कोहली दूसरे मैच तक फिट हो जाएंगे। टीम मैनेजमेंट ने कहा कि विराट की ये चोट गंभीर नहीं है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि वह कल टास के लिये उतरेंगे। कोहली को डरबन में पहले वनडे के दौरान भी घुटने के दर्द से परेशानी हुई थी लेकिन उन्होंने इसे दरकिनार करके जोरदार शतक जमाया था। लेकिन चोट की एक और संभावना को उन पर व्यस्त कार्यक्रम से पड़ने वाले प्रभाव के रूप में देखा जा सकता है। 

दूसरे मैच में सीरीज अपने नाम करने की स्थिति में कोहली केपटाउन में तीसरे मैच में आराम ले सकते हैं क्योंकि अगले तीन महीनों में भी उनका व्यस्त कार्यक्रम है। अगर कोहली फिट नहीं हो पाते हैं तो फिर श्रेयस अय्यर को टीम में जगह मिल सकती है। पिछले मैच में अय्यर की जगह मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन में रखा गया था। 

Latest Cricket News