A
Hindi News खेल क्रिकेट शादी के बाद भी कम नहीं हुआ विराट का गुस्सा, मैच के दौरन कर दी ऐसी हरकत देखें वीडियो

शादी के बाद भी कम नहीं हुआ विराट का गुस्सा, मैच के दौरन कर दी ऐसी हरकत देखें वीडियो

टीम इंडिया ने केपटाउन टेस्ट के पहले दिन मैच में पूरी तरह से अपनी पकड़ बना रखी है। टी ब्रेक तक साउथ अफ्रीका 7 विकेट के नुकसान पर 230 बना चुकी है। लंच के बाद दूसरे सेशन में भी भारतीय गेंदबाजों ने प्रोटीज बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बने रहे।

विराट कोहली- India TV Hindi विराट कोहली

टीम इंडिया ने केपटाउन टेस्ट के पहले दिन मैच में पूरी तरह से अपनी पकड़ बना रखी है। लंच के बाद दूसरे सेशन में भी भारतीय गेंदबाजों ने प्रोटीज बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बने रहे। दूसरे सेशन में एबी डिविलियर्स और फाफ डु प्लेसी ने चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। हालांकि इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने वापसी की और दक्षिण अफ्रीका को दो बड़े झटके दिए। 

जसप्रीत बुमराह ने डिविलियर्स को आउट कर अपना पहला टेस्ट विकेट लिया। इसके कुछ देर बाद हार्दिक पंड्या ने अफ्रीकी कप्तान को चलता किया। डु प्लेसी 62 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन डु प्लेसी के आउट होते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली अपना आपा खा बैठे। दरअसल आउट होने से पहले हार्दिक पंड्या की गेंद पर डु प्लेसी के पैड पर जाकर लगी थी। जिसके बाद भारतीय टीम ने एल्बीडब्लयू की अपील की थी। जिसे अंपायर ने नकार दिया। इसके बाद कोहली ने डीआरएस लिया। लेकिन फैसला साउथ अफ्रीका के हक में गया। हालांकि इसके बाद अगली ही गेंद पर किस्मत ने टीम इंडिया का साथ दिया और डु प्लेसी पंड्या की गेंद पर ऋद्धिमान साहा को विकेटों के पीछे कैच थमा बैठे।

डु प्लेसी के आउट होते ही मानो विराट का अग्रेशन सातवें आसम पर जा पहुंचा और एक बार फिर कोहली ने मैदान पर गुस्सा दिखाया। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कोहली ने मैदान पर अपने अग्रेशन को कंट्रोल किया था और ऐसा कहा जा रहा था कि कप्तान बनने के बाद उनमें परिपक्वता आ गई है। लेकिन आज एक बार फिर फैंस को गु्स्सैल कोहली देखने को मिले।

​ वीडियो देखें 

Latest Cricket News