A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Sl, 2nd Test: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

Ind vs Sl, 2nd Test: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

दूसरा मैच कल शुक्रवार को नागपुर में शुरु होने जा रहा है और कोलकता मैच के नतीजे को देखते हुए उम्मीद है कि लोगों को इस मैच में काफ़ी दिलचस्पी होगी.

Vidarbh cricket association stadium nagpur- India TV Hindi Vidarbh cricket association stadium nagpur

नागपुर: श्रीलंका ने आज यहां तीन मैच की सिरीज़ के दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया है. श्रीलंका की टीम में कोई बदलाव नही है जबकि टीम इंडिया में तीन बदलाव किए गए हैं. घायल शमी की जगह ईशांत शर्मा, भुवनेश्वर की जगह रोहित शर्मा और शिखर धवन की जगह विजय शंकर को टीम में रखा गया है.

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सिरीज़ का पहला टेस्ट कोलकता में बेहद रोमांचक अंदाज़ में समाप्त हुआ था. टीम इंडिया जीत से सिर्फ़ तीन विकेट दूर थी तभी ख़राब रौशनी की वजह से मैच ख़त्म कर दिया गया. वैसे इस मैच में पहले दो दिन बारिश ने ख़ूब ख़लल डाला था. बहरहाल अब दूसरा मैच आज यहां नागपुर में शुरु होने जा रहा है और कोलकता मैच के नतीजे को देखते हुए उम्मीद है कि लोगों को इस मैच में काफ़ी दिलचस्पी होगी. पिछले मैच में तोज़ गेंदबाज़ों का बोलबाला रहा था और नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच पर घास है लेकिन रन भी बहुत हैैं.

कोलकता मैच में तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने आठ विकेट लिए थे लेकिन वह अपनी शादी की वजह से पूरी सिरीज़ के लिए उपलब्धा नहीं रहेंगे. भारतीय सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन भी निजी कारणों की वजह से टीम का हिस्सा नहीं होंगे. आपको बता दें कि पहले टेस्ट की पहला पारी में भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे जिसके कारण मैच ड्रॉ हुआ था. टीम की कोशिश होगी कि इस बार यह गलती ना दोहरी जाए. वहीं श्रीलंका की टीम भी सिरीज़ में बछट बनाने के ईरादे से उतरेगी.  दोनों ही टीमें नागपुर पहुंच चुकी है.

मैच का समय

मैच सुबह 09:30 से शुरू होगा

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्टस1/hd पर सुबह साढ़े नौ बजे से होगा. मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभा मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप http://www.khabarindiatv.com/sports पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

Latest Cricket News