A
Hindi News खेल क्रिकेट इस वजह से टीम इंडिया नहीं हारेगी दूसरा वनडे, रोहित शर्मा का बड़ा बयान !

इस वजह से टीम इंडिया नहीं हारेगी दूसरा वनडे, रोहित शर्मा का बड़ा बयान !

टीम इंडिया के सबसे टॉप क्लास बल्लेबाजों में शुमार रोहित शर्मा के पास बेहतरीन मौका था कि विराट कोहली गैरमौजूदगी में वो कप्तानी के मोर्चे पर भी खुद को साबित करें लेकिन पहले ही वनडे में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

रोहित शर्मा- India TV Hindi रोहित शर्मा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सबसे टॉप क्लास बल्लेबाजों में शुमार रोहित शर्मा के पास बेहतरीन मौका था कि विराट कोहली गैरमौजूदगी में वो कप्तानी के मोर्चे पर भी खुद को साबित करें लेकिन पहले ही वनडे में टीम इंडिया को श्रीलंका जैसी टीम से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच में रोहित बल्ले से भी फ्लॉप रहे थे। हालांकि अभी भी लंबी सिरीज़ बाकी है उन्हें दो वनडे और 3 टी-20 मैचों में अभी टीम कमान संभालनी है। ऐसे में रोहित के पास वापसी का मौका है।

पिछले मैच में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने वादा किया कि टीम इंडिया ने धर्मशाला में मिली हार से सबक लिया है और वो बाकी दो मैचों में वापसी करेंगे। रोहित ने कहा,‘‘इन हालात में वापसी करना अहम है। हमारे लिये ये हार खतरे की घंटी है। कोई भी मैच नहीं हारना चाहता। हमें अब अगले दो मैचों पर ध्यान केंद्रित करके वापसी करनी होगी।

जाहिर है इस बयान से तो पूरी तरह साफ हो जाता है कि कप्तान रोहित शर्मा वापसी के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। हालांकि टीम इंडिया ये इतना नहीं होगा क्योंकि चंडीगढ़ में भी तेज गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं जिसके चलते लंकाई टीम के हौसले बुलंद होंगे। मैच 11.30 बजे शुरू होगा। अगर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ा तो सुरंगा लकमल एक बार फिर श्रीलंका के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं

Latest Cricket News