A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs SL : रद्द मैच के बीच गुवाहटी स्टेडियम में लगे वंदे मातरम...के नारे, बीसीसीआई ने जारी किया वीडियो

Ind vs SL : रद्द मैच के बीच गुवाहटी स्टेडियम में लगे वंदे मातरम...के नारे, बीसीसीआई ने जारी किया वीडियो

बारिश रुकने के बाद इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम खचा-खच लोगों से भर गया था और टीम इंडिया का हौसला बढाने के लिए वंदे मातरम...वंदे मातरम...के नारे भी लगे।

India vs Srilanka- India TV Hindi Image Source : AP India vs Srilanka

भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी के बारसापरा स्टेडियम में इस साल और नए दशक को पहला टी20 मैच बारिश के कारण रद्द रहा। जिसके चलते स्टेडियम में मौजूद लाखों फैंस की आखें नम हो गई। कई साल बाद गुवाहटी में होने वाले इस मैच को देखने के लिए फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला। बारिश रुकने के बाद इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम खचा-खच लोगों से भर गया था और टीम इंडिया का हौसला बढाने के लिए वंदे मातरम...वंदे मातरम...के नारे भी लगे। ऐसा नजारा देखते ही बन रहा था। 

दरअसल, कवर्स में छेद या अन्य लापरवाही के कारण बारिश होने से खेली जाने वाली पिच गीली हो गई थी। जिसमें कई जगह पर पानी के थक्के बन गए थे। ऐसे में इन थक्कों को सुखाने के लिए कल मैदान में हेयर ड्रायर, स्त्री और वैक्यूम क्लीनर आदि चीज़ों का इस्तेमाल किया गया मगर पिच सुख ना सकी। जिसके चलते 7 बजे से शुरू होने वाले मैच को लगभग 10 बजे के करीब रद्द करार दिया गया। 

ऐसे में बीच के 3 घंटों में दर्शकों का स्टेडियम के डी.जे. ने गानों के साथ शानदार तरीके से मनोरंजन किया। सभी फैंस गानों पर एक साथ झूमते नजर आ रहे थे। तभी बीसीसीआई ने गुवाहटी के दर्शकों का एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया जिसमें सभी अपने मोबाइल की टॉर्च जलाकर एक साथ वंदे मातरम्...वंदे मातरम...गा रहे हैं।  

बता दें की श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद अब दूसरा टी20 मैच 7 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। इस तरह बल्लेबाजी के लिए मददगार इंदौर की पिच पर फैंस चाहेंगे टीम इंडिया के बल्लेबाज चौके-छक्कों की बारिश करके उनका पूरा मनोरंजन करे साथ ही जीत हासिल करके नए साल का आगाज भी करें। जबकि सीरीज का अंतिम मैच 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।

Latest Cricket News