A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट सीरीज से पहले विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने भरी हुंकार, कोहली-अश्विन को लेकर दिया ये बयान

टेस्ट सीरीज से पहले विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने भरी हुंकार, कोहली-अश्विन को लेकर दिया ये बयान

मैच से पहले होल्डर ने कहा टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है। यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। 

जेसन होल्डर- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES जेसन होल्डर

एंटीगा। भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बावजूद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर और उनकी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट मैच यहां गुरुवार को शुरू होगा। 

मैच से पहले होल्डर ने कहा, "टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है। यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। हम पिछले कुछ वर्षो से अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमने कुछ अच्छी सीरीज जीती हैं।"

होल्डर ने कहा, "अगर हम शीर्ष टीमों को हराना चाहते हैं, तो हमें चुनौती के लिए तैयार रहना होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से विराट और अश्विन के खिलाफ खेलने की चुनौती के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि टीम के नजरिए से देखें, तो जब हम सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। हम उन टीमों का डटकर सामना करते हैं।"

उन्होंन कहा, "आईसीसी वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत कुछ खास है.. यह टेस्ट प्रारूप को विशेष बनाता है और खिलाड़ियों को पता है कि दांव पर क्या है और हमें किस प्रकार की योजना बनानी है।"

Latest Cricket News