A
Hindi News खेल क्रिकेट केरल में धोनी का धमाकेदार स्वागत, आखिरी मैच में स्टेडियम से दिखेगा 35 फिट ऊंचे माही का जलवा

केरल में धोनी का धमाकेदार स्वागत, आखिरी मैच में स्टेडियम से दिखेगा 35 फिट ऊंचे माही का जलवा

भारत गुरूवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में एक और घरेलू सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा।

केरल में धोनी का धमाकेदार स्वागत- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE केरल में धोनी का धमाकेदार स्वागत

भारत गुरूवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में एक और घरेलू सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा। यहां लगभग तीन दशक पहले पिछली बार 50 ओवर के अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी की गई थी और उस समय वेस्टइंडीज की टीम काफी मजबूत मानी जाती थी। भारत ने पिछली बार घरेलू वनडे सीरीज 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गंवाई थी और तब से स्वदेश में उसका अजेय अभियान जारी है। 

हालांकि इस मैच में कई रिकॉर्ड्स के अलावा एक और मजेदार चीज होगी वो है 35 फिट ऊंची महेंद्र सिंह धोनी। जी हां, दरअसल केरल में धोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यहां तक कि ऑल केरल धोनी फैन्स एसोसिएशन भी है। इस बार इस एसोसिएशन ने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। 

दरअसल तिरुवनंतपुरम में धोनी के इन फैंस ने धोनी का 35 फीट ऊंचा कटआउट लगाया गया है। धोनी का ये विशाल कटआउट तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम के बाहर लगाया गया है। धोनी के इस कटआउट की वीडियो और फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Latest Cricket News