A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत से सीरीज हारने के बाद जेसन होल्डर हुए निराश! बताया कहां रह गई कमी

भारत से सीरीज हारने के बाद जेसन होल्डर हुए निराश! बताया कहां रह गई कमी

जेसन होल्डर ने सीरीज हारने का कारण प्रदर्शन में निरंतरता की कमी को बताया। साथ ही उन्होंने खराब बल्लेबाजी भी हार की बड़ी वजह बताया।

India clinch series 3-1- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE India clinch series 3-1

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज खत्म हो गई और आखिरी मैच में 9 विकेट से करारी हार के साथ ही मेहमान टीम को सीरीज 1-3 से हारनी पड़ी। हार के बाद कप्तान जेसन होल्डर खासा नाराज दिखे और प्रदर्शन में निरंतरता की कमी को हार का कारण बताया। होल्डर ने मैच के बाद कहा, 'हम इस तरह के अंजाम की उम्मीद नहीं कर रहे थे। आखिरी के दो मैचों में निरंतरता की कमी दिखाई दी। हमारी बल्लेबाजी बेहद खराब रही।'

Highlights

  • जेसन होल्डर हार के बाद काफी निराश दिए
  • जेसन होल्डर ने हार का कराण खराब बल्लेबाजी को बताया
  • भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 3-1 से हरा दिया है

होल्डर ने आगे कहा, 'हालांकि भारत में शानदार प्रदर्शन के लिए मैं अपनी टीम को बधाई देना चाहता हूं। मैंने सोचा था कि ये पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी होगी। भारतीय गेंदबाजों ने बिल्कुल सही जगह पर गेंदबाजी की। इसके अलावा हमारे बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेलकर भी विकेट फेंके। हेतमायर और होप ने इस सीरीज में खुद को साबित किया। इस दौरे पर युवा खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी है।'

आपको बता दें के वेस्टइंडीज की टीम आखिरी मैच में भारतीय गेंदबाजों का बिल्कुल भी सामना नहीं कर सकी और पूरी टीम सिर्फ 104 रनों पर सिमट गई। टीम इंडिया ने आखिरी मैच को 9 विकेट से जीता और इसी के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज को भी 3-1 से अपने नाम कर लिया। 

वेस्टइंडीज की टीम ने भारत के सामने 105 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे भारत ने महज 14.5 ओवरों में ही हासिल कर लिया। भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा (63*) और विराट कोहली ने (33*) रनों की पारी खेली। अब दोनों देशों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी और उम्मीद है कि वेस्टइंडीज की टीम टी0 सीरीज में भारत को जरूर टक्कर दे पाएगी।

Latest Cricket News