A
Hindi News खेल क्रिकेट India Vs West Indies, दूसरा वनडे: बारिश ने डाला खलल, टॉस में देरी

India Vs West Indies, दूसरा वनडे: बारिश ने डाला खलल, टॉस में देरी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी बारिश ने खलल डाल दिया है। आपको बता दें कि सीरीज के पहले मैच में भी बारिश की वजह से खेल को रद्द करना पड़ा था।

Representational Image | JEWEL SAMAD/AFP/Getty Images- India TV Hindi Representational Image | JEWEL SAMAD/AFP/Getty Images

पोर्ट ऑफ स्पेन: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी बारिश ने खलल डाल दिया है। आपको बता दें कि सीरीज के पहले मैच में भी बारिश की वजह से खेल को रद्द करना पड़ा था। रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जाने वाले दूसरे मैच में भी अभी तक खेल शुरू नहीं हो पाया है।

क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेले जाने वाले इस दूसरे वनडे मैच के लिए अभी तक टॉस नहीं हो सका है। इस मैच को भारतीय समयानुसार शाम 6 बजकर 30 मिनट पर शुरू हो जाना चाहिए था लेकिन सुबह से हो रही बारिश के कारण मैदान को ढककर रखा गया है। आसमान में काले घने बादल छाए हुए हैं। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही हालात खेल के लायक हो जाएंगे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इसी मैदान पर 2 दिन पहले खेला गया पहला वनडे मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। उस मैच में भारत ने पहले खेलते हुए 39.2 ओवरों में 3 विकेट पर 199 रन बनाए थे। इसके बाद का खेल बारिश के कारण नहीं हो सका था। उस मैच में शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए सौ से ज्यादा रनों की साझेदारी की थी और अर्धशतक जमाए थे।

Latest Cricket News