A
Hindi News खेल क्रिकेट India Vs WI, तीसरा ODI: टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने चुनी फील्डिंग

India Vs WI, तीसरा ODI: टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने चुनी फील्डिंग

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में जारी तीसरे एकदिवसीय मैच में शुक्रवार को भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

Jason Holder | Getty Images- India TV Hindi Jason Holder | Getty Images

नॉर्थ साउंड: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में जारी तीसरे एकदिवसीय मैच में शुक्रवार को भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत 5 एकदिवसीय मैचों की इस सीरीज में 1-0 से आगे है। उसकी कोशिश इस मैच में जीत हासिल करते हुए अजेय बढ़त लेने की होगी। वहीं वेस्टइंडीज जीत के साथ वापसी करने की कोशिश में रहेगा।

गौरतलब है कि पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था जबकि दूसरे मैच में भारत ने मेजबान टीम को 105 रनों से हराया था। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। वहीं होल्डर ने काइल होप और केसरिक विलियम्स को पदार्पण का मौका दिया है।

टीमें:
भारत:
विराट कोहली (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव।

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), इविन लुइस, केरन पावेल, शाई होप (विकेटकीपर), रोस्टन चेस, जेसन मोहम्मद, एशेल नर्स, देवेंद्र बिशु, काइल होप, केसरिक विलियम्स और मिग्युएल कमिंस।

Latest Cricket News