A
Hindi News खेल क्रिकेट तो क्या थर्ड अंपायर के गलत फैसले का शिकार हुए रोहित शर्मा! ट्विटर पर लोगों ने यूं निकाली भड़ास

तो क्या थर्ड अंपायर के गलत फैसले का शिकार हुए रोहित शर्मा! ट्विटर पर लोगों ने यूं निकाली भड़ास

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 23 गेंदों में मात्र 18 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए। हालांकि रोहित के आउट दिए जाने पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं।

तो क्या थर्ड अंपायर के गलत फैसले का शिकार हुए रोहित शर्मा! ट्विटर पर लोगों ने यूं निकाली भड़ास- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES तो क्या थर्ड अंपायर के गलत फैसले का शिकार हुए रोहित शर्मा! ट्विटर पर लोगों ने यूं निकाली भड़ास

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 34वें मैच में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 23 गेंदों में मात्र 18 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए। हालांकि रोहित के आउट दिए जाने पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। रोहित शर्मा काफी अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। छठे ओवर में रोहित शर्मा ने कीमार रोच को एक बेहतरीन छक्का भी जड़ा था लेकिन आखिरी गेंद पर रोहित पूरी तरह चूक गए और गेंद बैट व पैड के बीच से होकर निकली जिस पर कीपर ने कॉट बिहाइंड की अपील की। हालांकि कीपर की अपील पर ऑन फील्ड अंपायर ने नॉट आउट दिया जिसके बाद वेस्टइंडीज ने रिव्यू ले लिया। 

रिव्यू के दौरान थर्ड अंपायर ने रोहित शर्मा को आउट करार दे दिया। थर्ड अंपायर के इस फैसले पर सभी हैरान थे। क्योंकि टीवी रिप्ले में देखा गया कि गेंद बल्ले का किनारा नहीं बल्कि पैड पर लगकर गई थी। हालांकि टीवी रिप्ले में साफ पता नहीं चला क्योंकि जब गेंद पैड पर लगी उसी समय बल्ला भी गेंद के पास नजर आ रहा था। लेकिन ऐसे मामलों में बेनिफिट ऑफ डाउट बल्लेबाजों के पक्ष में जाता है। दूसरा ये कि ऑनफील्ड अंपायर ने भी नॉट आउट करार दिया था। हालांकि थर्ड अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद ट्विटर पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।
 
इससे पहले भारत ने यहां ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर वेस्टइंडीज के साथ जारी आईसीसी विश्व कप-2019 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारा है और इसी क्रम को वह विंडीज के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेगी। भारत ने अब तक खेले गए पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है। उसके खाते में 9 अंक हैं और वह 10 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर है।

ट्विटर रिएक्शन

Latest Cricket News