A
Hindi News खेल क्रिकेट सर जडेजा की जब भारतीय फैंस ने जोंटी रोड्स से की तुलना तो दिग्गज रोड्स ने दिया शानदार जवाब

सर जडेजा की जब भारतीय फैंस ने जोंटी रोड्स से की तुलना तो दिग्गज रोड्स ने दिया शानदार जवाब

युवराज जांगिड़ नाम के यूजर ने उनकी जडेजा से तुलना करते हुए कमेन्ट किया और रोड्स को नीचा दिखाने की कोशिश की।

Jonty Rhodes and Ravindra jadeja- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Jonty Rhodes and Ravindra jadeja

वर्तमान में टीम इंडिया का जोंटी रोड्स धाकड़ फील्डर रविन्द्र जडेजा को माना जाता है। बल्लेबाजी और गेंदबाजी से ज्यादा दर्शक जडेजा की फील्डिंग के दीवाने हैं। हालांकि जडेजा भी कम नहीं हैं वो कभी बाउंड्री से थ्रो तो कभी कमाल के कैच और गैप में जाती गेंद को इतनी बखूबी से रोकते हैं कि सभी देखते रह जाते हैं। मगर इसी बीच जब फैंस ने उनकी तुलना वाकई में क्रिकेट जगत के सबसे महान फील्डर रहे जोंटी रोड्स से कर दी तो ये दिग्गज भी उन्हें जवाब देने में पीछे नहीं रहा।

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में जडेजा ने  58 रन बनाये। उनकी बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए जोंटी रोड्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, “जब एक फील्डर स्कोर करके मूल्यवान रन बनाता है तो उसे प्यार करें।”

इसके बाद जोंटी रोड्स के इस पोस्ट पर एक भारतीय फैन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। युवराज जांगिड़ नाम के यूजर ने उनकी जडेजा से तुलना करते हुए कमेन्ट किया। उसने लिखा “जोंटी रोड्स, आप सिर्फ फील्डिंग के लिए जाने जाते थे। जडेजा अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। क्या आपने कभी अपने करियर में सिंगल डिजिट रैंकिंग हासिल की है? जडेजा नंबर एक भी रह चुके हैं।”

जिका जवाब देते हुए जोंटी ने कहा, "आप इतना ज्यादा गंभीरता से ना ले, मैं मजाक कर रहा था। वो एक महान ऑलराउंडर है। (क्या आपको समझ आया?)"

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज जोंटी रोड्स को क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन फील्डर माना जाता है। उन्हें अपनी फील्डिंग की वजह से मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिल चुका है। वह भारतीय क्रिकेट को काफी करीब से फॉलो करते हैं और खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देने में भी पीछे नहीं रहते हैं।

Latest Cricket News