A
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी की डिनर पार्टी की तस्वीर में क्रोप हुए कप्तान कोहली, फैन्स ने कर दिया ट्रोल!

धोनी की डिनर पार्टी की तस्वीर में क्रोप हुए कप्तान कोहली, फैन्स ने कर दिया ट्रोल!

हद तो तब हो गई जब इस तस्वीर में भारतीय कप्तान क्रोप हो गए। जब इस बात को ट्विटर यूजर्स ने गौर किया तो उन्होंने चहल समेत कप्तान कोहली को ट्रोल कर दिया।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेलने के लिए धोनी के शहर रांची पहुंच चुकी है। धोनी ने बुधवार को टीम इंडिया को अपने घर डिनर पार्टी पर आमंत्रित किया जहां टीम के सभी खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। 

टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इस पार्टी की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए धोनी और उनकी पत्नी साक्षी का धन्यवाद किया। चहल ने अपने इस ट्वीट में लिखा 'कल रात के लिए धन्यवाद धोनी भाई और साक्षी भाभी'

लेकिन हद तो तब हो गई जब इस तस्वीर में भारतीय कप्तान क्रोप हो गए। जब इस बात को ट्विटर यूजर्स ने गौर किया तो उन्होंने चहल समेत कप्तान कोहली को ट्रोल कर दिया।

देखें ट्विट्स

उल्लेखनीय है, पांच वनडे मैच की सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे चल रही है। रांची में होने वाले तीसरे मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम की नजरें सीरीज में 3-0 से अजय बढ़त बनाने पर होगी।

क्रिकेट के गलियारों में पिछले कुछ समय से खबरें आ रही है कि वर्ल्ड कप के बाद धोनी संन्यास ले लेंगे अगर यह खबरें सच्ची हैं तो धोनी का अपने घरेलू मैदान पर यह आखिरी मैच होगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच 8 फरवरी को खेला जाएगा।

Latest Cricket News