A
Hindi News खेल क्रिकेट बेस कैम्प पहुंचकर क्वारंटाइन हुई भारतीय क्रिकेट टीम, BCCI ने जारी किया यह खास वीडियो

बेस कैम्प पहुंचकर क्वारंटाइन हुई भारतीय क्रिकेट टीम, BCCI ने जारी किया यह खास वीडियो

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने मैदान में ही स्थित अपने होटल के कमरों में पहुंचने के साथ ही गुरुवार को एजेस बाउल से अपनी तस्वीरें पहले ही ट्वीट कर दी थीं। बीसीसीआई के पुष्टि इसके एक दिन बाद आई है।

BCCI, Indian cricket team, Sports, England, New Zealand, WTC, WTC - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BCCI Indian cricket team  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस बात की पुष्टि कर दी है कि भारतीय क्रिकेट टीम साउथेम्पटन के एजेस बाउल पहुंचने के बाद क्वारंटाइन चरण में प्रवेश कर चुकी है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने मैदान में ही स्थित अपने होटल के कमरों में पहुंचने के साथ ही गुरुवार को एजेस बाउल से अपनी तस्वीरें पहले ही ट्वीट कर दी थीं। बीसीसीआई के पुष्टि इसके एक दिन बाद आई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारत से टीम की यात्रा के एक छोटे वीडियो के साथ ट्वीट किया," टीम इंडिया के इंग्लैंड पहुंचने पर रोमांच चरम पर है।"

यह भी पढ़ें- ब्रेट ली ने बताया क्यों WTC फाइनल में भारत पर हावी रहेगा न्यूजीलैंड

 

वीडियो में खिलाड़ियों को इंग्लैंड की लंबी यात्रा के दौरान फिल्में देखने के अलावा सोते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में दिखाया गया है कि बेस कैम्प पहुंचने के बाद खिलाड़ी आइसोलेट हो गए हैं। एजेस बाउल ही विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए बेस कैम्प है। इसी मैदान पर भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलना है।

यह भी पढ़े- बीसीसीआई ने शेयर किया भारतीय टीम के इंग्लैंड पहुंचने तक के सफर का शानदार वीडियो, आपने देखा क्या?

बीसीसीआई ने कोविड -19 महामारी के मद्देनजर पुरुष और महिला दोनों टीमों को इंग्लैंड पहुंचाने के लिए एक चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था की थी।

विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय पुरुष टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल 18-22 जून के बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद 4 अगस्त से उसे इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

महिला टीम साउथेम्प्टन में क्वारंटाइन चरण के बाद ब्रिस्टल में 16 जून से इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट खेलेगी। इसके बाद महिला टीम इंग्लैंड के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलगी।

Latest Cricket News