A
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी को रन आउट होता नहीं देख पाया ये फैन, सदमें में हो गई मौके पर मौत

धोनी को रन आउट होता नहीं देख पाया ये फैन, सदमें में हो गई मौके पर मौत

कोलकाता में रहने वाले श्रीकांत मैती अपनी साइकल की दुकान पर भारत न्यूजीलैंड का मैच फोन पर लाइव देख रहे थे। इस मैच के जब 49वें ओवर में धोनी रन आउट हुए तो श्रीकांत इस सदमें को बरदाश नहीं कर पाए और उनकी मौत हो गई।

महेंद्र सिंह धोनी रन आउट- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES महेंद्र सिंह धोनी रन आउट

भारत में क्रिकेट को लेकर कितना जुनून है यह सब तो हम मैदान पर देख सकते हैं। कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया। इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से मात देकर दूसरी बार फाइनल में प्रवेश किया। भारत की इस हार से खिलाड़ियों समेत हर फैन को निराशा हुई, लेकिन एक फैन ऐसा था जो भारत की हार का सदमा बरदाश नहीं कर पाया और उसकी मौत हो गई।

जी हां, सही पढ़ा। टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर अनुसार कोलकाता में रहने वाले श्रीकांत मैती अपनी साइकल की दुकान पर भारत न्यूजीलैंड का मैच फोन पर लाइव देख रहे थे। इस मैच के जब 49वें ओवर में धोनी रन आउट हुए तो श्रीकांत इस सदमें को बरदाश नहीं कर पाए और उनकी मौत हो गई।

श्रीकांत की दुकान के पास एक मिठाई की दुकान चलाने वाले सचिन घोश ने बताया “हम एक जोर की आवाज सुनने पर उसकी मदद के लिए दौड़े। हमने उसे फर्श पर बेहोश पड़ा देखा। हम उन्हें खानकुल अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें, भारत को आखिरी दो ओवरों में 31 रन चाहिए थे। धोनी ने फर्गुसन की पहली गेंद छक्के के लिये भेजी, लेकिन तेजी से दो रन चुराने के प्रयास में मार्टिन गुप्टिल के सीधे थ्रो पर रन आउट हो गये। विकेटों के बीच सबसे बेहतरीन दौड़ के लिये मशहूर धोनी अपने करियर के शुरू में भी रन आउट हुए थे। इसके बाद भारतीय पारी सिमटने में देर नहीं लगी। 

Latest Cricket News