A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए भारतीय टेलएंडर्स!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए भारतीय टेलएंडर्स!

विराट कोहली, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा समेत 5 खिलाड़ियों ने अर्धशतक जडे़ वहीं रोहित शर्मा ने 40 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन भारतीय टेलएंडर्स ने एक बार फिर सबको निराश किया

R Ashwin- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए भारतीय टेलएंडर्स!  

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से एडिलेड टेस्ट से होगा। इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 358 रन बनाए। इस दौरान विराट कोहली, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा समेत 5 खिलाड़ियों ने अर्धशतक जडे़ वहीं रोहित शर्मा ने 40 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन भारतीय टेलएंडर्स ने एक बार फिर सबको निराश किया।

यह कमजोरी है टेलएंडर्स की। भारतीय टीम का 6ठा विकेट 347 के स्कोर पर गिरा था, लेकिन इसके बाद कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा समय तक टिक नहीं सका और पूरी भारतीय टीम 358 रनों पर ढेर हो गई। टेलएंडर में बल्लेबाजी करने आए रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और उमेश यादव अपना खाता तक नहीं खोल पाए।

इसी के साथ युवा ऋषभ पंत पास इस प्रैक्टिस मैच में अच्छी बल्लेबाजी कर टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी करने का अच्छा मौका था, लेकिन मिडल ऑडर के जल्दी सिमट जाने से उन्हें ज्यादा प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिला। ऋषभ पंत नाबाद 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

उल्लेखनीय है, भारत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज से की था जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से सीरीज 1-1 से बराबर पर खत्म की। अब भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है और भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका है। इसके बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया में 3 वनडे मैच भी खेलने हैं।

Latest Cricket News