A
Hindi News खेल क्रिकेट Shikhar Dhawan in Aap Ki Adalat: बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगा देते थे शरारती 'गब्बर'

Shikhar Dhawan in Aap Ki Adalat: बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगा देते थे शरारती 'गब्बर'

शिखर धवन ने 'आप की अदालत' में बताया कि कैसे वे बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगाते थे।

Shikhar Dhawan in Aap Ki Adalat: बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगा देते थे शरारती 'गब्बर'- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Shikhar Dhawan in Aap Ki Adalat: बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगा देते थे शरारती 'गब्बर'

बहुत कम लोगों को पता होगा कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बचपन में कितने शरारती थे। जी हां, इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में शिखर  धवन ने अपनी लाइफ से जुड़े कई रोचक खुलासे किए। शिखर धवन ने 'आप की अदालत' में बताया कि कैसे वे बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगाते थे। उन्होंने बताया कि वे काफी शरारती थे और लोगों के लेटर बॉक्स को पटाखे लगाकर जला देते थे। 

शिखर धवन ने टीम इंडिया के लिए अपना पहला मैच खेलने को लेकर भी कहा कि उस समय उनके अंदर शरारतें नहीं बल्कि उनका दिल धक-धक कर रहा था। वे काफी  नर्वस थे। यही नहीं धवन ने माना कि जैसे ही उन्होंने अच्छा खेलना शुरू कर दिया वैसे ही शरारतें करना भी शुरू कर दिया। 

साथ ही धवन ने अपने सिग्नेचर स्टाइल के बारे में भी बताया कि वे इसे क्यों करते हैं। दरअसल धवन मैदान पर कैच लेने के बाद हाथ मारकर कबड्डी वाला सेलीब्रेशन  करते हैं। हालांकि धवन ने बताया कि वे इसे दिल से करते हैं। गब्बर ने बताया कि ऐसा करने से उन्हें मर्दों वाली फील आती है। यही नहीं धवन ने फैंस को अपना सेलीब्रेशन स्टाइल लाइव करके भी दिखाया। बता दें कि शिखर धवन का 'आप की अदालत' का शो इंडिया टीवी पर शनिवार को रात 10 बजे टेलीकास्ट होगा। 

Latest Cricket News