A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय खिलाड़ियों की PSL में कोई दिलचस्पी नहीं: रमीज़

भारतीय खिलाड़ियों की PSL में कोई दिलचस्पी नहीं: रमीज़

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर रमीज़ राजा ने कहा है कि भारत से किसी भी खिलाड़ी ने पाकिस्तान सुपर लीग में अब तक कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। पाकिस्तान IPL की तर्ज़ पर अगले

भारतीय खिलाड़ियों की...- India TV Hindi भारतीय खिलाड़ियों की PSL में कोई दिलचस्पी नहीं: रमीज़

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर रमीज़ राजा ने कहा है कि भारत से किसी भी खिलाड़ी ने पाकिस्तान सुपर लीग में अब तक कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। पाकिस्तान IPL की तर्ज़ पर अगले साल क़तर या संयुक्त अरब अमीरात में PSL का आयोजन कर रहा है।

रमीज़ राजा ने कहा भारतीय खिलाड़ियों का PSL में दिलचस्पी नहीं लेने के पीछे सिर्फ राजनीतिक कारण नही बल्कि क्रिकेट से संबंधित और भी कई कारण है।

उन्होंने कहा, “भारतीय खिलाड़ी IPL के अलावा और किसी ओर T20 लीग में भाग नहीं लेते। वे पहले से ही एक बड़ी लीग से जुड़े हुए हैं और ज़ाती तौर पर मेरा मानना है कि शायद उनके IPL मालिक उन्हें किसी ओर टीम से खेलने की इजाज़त देने में हिचकते हैं।

इसके पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान सुपर लीग में भारतीय खिलाड़ियों को खिलाने की वक़ालत की है। मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से आग्रह किया है कि उसे बदले की कार्रवाई की बजाय भारतीय खिलाड़ियों को इस प्रतियोगिता में बुलाना चाहिये।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों में तनाव के बाद से IPL में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं बुलाया जाता है हालंकि पाकिस्तान के महान गेंदबाज़ वसीम अकरम जहां बॉलिंग कोच के रुप में कोलकता नाइट राइडर्स से जुड़़े हुए हैं वहीं रमीज़ राजा कमेंट्री करते हैं।

ये भी पढ़ें: मियांदाद ने की PSL में भारतीय खिलाड़ियों को खिलाने की वक़ालत

Latest Cricket News