A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: क्रिसमस से पहले सैंटा क्लाज बने कप्तान विराट कोहली, बच्चों को बांटे गिफ्ट

VIDEO: क्रिसमस से पहले सैंटा क्लाज बने कप्तान विराट कोहली, बच्चों को बांटे गिफ्ट

युवाओं और बच्चों के चहेते भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। 

VIRAT KOHLI- India TV Hindi Image Source : TWITTER - STAR SPORTS VIDEO: क्रिसमस से पहले सैंटा क्लाज बने कप्तान विराट कोहली, बच्चों को बांटे गिफ्ट

साल 2019 खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसें में सभी क्रिसमस लोग क्रिसमस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे तो क्रिसमस का त्यौहार हर उम्र के लोग मनाते हैं, लेकिन बच्चों में इसका खास महत्व होता है। यही वो दिन है जब सैंटा क्लाज बच्चों की 'विश' पूरी करता है।

ऐसे में युवाओं और बच्चों के चहेते भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इतना ही नहीं, विराट ने सैंटा क्लाज बनकर शेल्टर होम में रहने वाले बच्चों को गिफ्ट भी बांटे। 

स्टार स्पोर्ट्स ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर सैंटा क्लाज बने विराट का वीडियो शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया- विराट कोहली को सैंटा (इमोजी) के रूप में देखें और उन बच्चों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दें, जो साल भर हमारे खिलाड़ियों को चियर करते हैं!"

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विराट बच्चों का एक वीडिया देखते नजर आ रहे हैं जिसमें सभी बच्चें सैंटा क्लाज से अपने फेवरेट गिफ्ट की डिमांड कर रहे हैं। इसके बाद विराट सैंटा क्लाज बनकर इन बच्चों को गिफ्ट देकर सभी को खुश कर देते हैं।

गौरतलब है कि कोहली एंड कंपनी इन दिनों ओडिशा के कटम में हैं, जहां तीसरा वनडे मुकाबला खेला जाना है। 3 मैचों की वनडे सीरीज भारत और वेस्टइंडीज के बीच 1-1 से बराबर चल रही है। ऐसे में तीसरा मुकाबला सीरीज के लिए निर्णायक होने वाला है। पहले मैच में जहां वेस्टइंडीज ने बाजी मारी थी। वहीं, दूसरे मैच में  टीम इंडिया ने 107 रन से बड़ी जीत दर्ज की थी।

Latest Cricket News