A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना वायरस: कोच रवि शास्त्री ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

कोरोना वायरस: कोच रवि शास्त्री ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने लोगों से हर कीमत पर घर के अंदर रहने की अपील करते हुए रविवार को कहा कि दुनिया में अभी कोरोना वायरस ‘ट्रेसर बुलेट’ (बहुत तेज गति से निकलने वाली गोली) की तरह फैल रहा है।

<p>कोरोना वायरस: कोच रवि...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कोरोना वायरस: कोच रवि शास्त्री ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने लोगों से हर कीमत पर घर के अंदर रहने की अपील करते हुए रविवार को कहा कि दुनिया में अभी कोरोना वायरस ‘ट्रेसर बुलेट’ (बहुत तेज गति से निकलने वाली गोली) की तरह फैल रहा है।

 कोविड-19 महामारी से दुनिया भर में 30000 से अधिक लोगों की मौत हुई है जबकि साढ़े छह लाख लोग इससे संक्रमित हुए है। इस महामारी के कारण दुनियाभर के लगभग सभी खेल आयोजन स्थगित या रद्द करना पड़ा जिसमें तोक्यो ओलंपिक भी शामिल है। इसमें दुनिया भर में खेले जाने वाले अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट भी शामिल है।

भारतीय कोच ने ट्वीट किया, ‘‘लोग घर के अंदर रहे, यह काफी अहम चरण (समय) है। दुनियाभर में जो चीज ट्रेसर बुलेट की तरह घूम रही है वह है कोराना (कोविड-19)। इसकी चपेट में आने से बचने के लिए घर में रहे।’’

कोविड-19 के संक्रमण के कारण भारत सरकार ने तीन सप्ताह का लाकडाउन घोषित किया है। देश में 1000 से ज्यादा लोग इसके संक्रमण की चपेट में आये है जिसमें अब तब 25 की मौत हो चुकी है। शास्त्री ने इससे पहले कहा था कि राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों के लिए यह ब्रेक ‘स्वागत योग्य’ है। 

Latest Cricket News